गुरुग्राम में नमाज पर रोक मामले में बोले विज: रास्तों पर बिना अनुमति आयोजनों से बचें

धार्मिक स्थलों के भीतर ही हों धार्मिक आयोजन,

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज।

गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने पर रोक के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए धार्मिक आयोजन करने वालों को नसीहत दी है। अनिल विज ने कहा कि अगर किसी को भी कोई धार्मिक आयोजन करना है तो वो अपने धार्मिक स्थल के भीतर ही करें, रास्तों पर बिना प्रशासन की अनुमति के ऐसे आयोजनों से बचना चाहिए।

अनिल विज ने रविवार को मीडिया से बातचीत में किसान आंदोलन पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। विज ने किसान नेता टिकैत के 26 नवंबर तक के अल्टीमेटम पर कहा कि मामले का समाधान खुद किसान नेता ही नहीं चाहते। प्रजातंत्र में जो भी मसले होते हैं, हमेशा ही बातचीत से उनका हल निकाला जाता है। सरकार ने किसानों को कई बार बातचीत के लिए बुलाया लेकिन अनजान कारणों से बातचीत में शामिल नहीं हो रहे हैं। आंदोलन के पीछे क्या राजनीति है यह वही जानते हैं, लेकिन इसका समाधान नहीं चाहते।

राहुल गांधी को नजर नहीं आता विकास

देश में विकास के मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधआ है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि “पीएम मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में चल रही है और इसके ब्रेक भी फेल हो चुके हैं।’ राहुल गांधी के इन आरोपों पर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि जितने विकास के काम पीएम के 7 साल के कार्यकाल में हुए हैं उतने आजादी के बाद से लेकर अब तक नहीं हुए। अब अगर राहुल गांधी को यह नजर नहीं आता तो इसका कुछ नहीं किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button