स्मृति ईरानी के नामांकन से पहले कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस ने संभाला मोर्चा

उत्तर प्रदेश के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंची लेकिन उससे पहले कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता आपस में बढ़ गए लेकिन बाद में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया और मामले को शांत कराया।

कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के बाहर आपस में भिड़े पार्टी के कार्यकर्ता

अमेठी जिले में दो पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच आपस में झगड़े का मामला सामने आया। यहां जैसे ही दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ तो पुलिस पहुंच गई और पूरे मामले को शांत करा दिया। बता दें कि स्मृति ईरानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अपने काफिले के रोड शो कर रही थी। अभी काफिला कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के बाहर से गुजरा और इसी दरमियान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा शुरू हो गया। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ तो मौके पर मौजूद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया और मामले को शांत करा दिया।

स्मृति ईरानी ने नामांकन किया दाखिल 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ में पहुंची हुई थी जहां उन्होंने नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल होने से पहले कांग्रेस और भाजपा के बीच झगड़े की खबर सामने आई लेकिन पुलिस ने पूरे मामले पर कंट्रोल कर लिया। इस दौरान स्मृति ईरानी के लिए मोहन यादव रोड शो किया और स्मृति ईरानी के लिए जनता से वोट मांगे।

Related Articles

Back to top button