गुरुजी को दिल दे बैठी छात्रा, फिर हुआ कुछ ऐसा छात्रा ने कर ली आत्महत्या

बिहार के एक जिले में एक छात्रा अपने गुरु जी को दिल दे बैठी। गुरु जी के प्यार में छात्रा इस कदर पागल हो गई की उसने गुरुजी से कोर्ट मैरिज की तैयारी कर ली लेकिन बाद में छात्रा को ऐसी खबर मिली जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

कोचिंग के दौरान गुरुजी पर छात्रा का आया दिल

बिहार के बेतिया जिले में रहने वाली एक 22 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। पूरे मामले को लेकर बताया गया कि मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा भवानीपुर गांव का है। यहां पर एक छात्रा कोचिंग पढ़ाने वाले गुरुजी के पास में आया करती थी। जहां धीरे-धीरे छात्रा के दिल अपने गुरूजी पर आ गया। फिर बाद में गुरुजी भी अपनी छात्रा से प्यार करने लगे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की कहानी लगभग 2 साल तक चली लेकिन अचानक से लड़की को जब अपने गुरु जी के बारे में ऐसी बात पता चली जिसके पास उसने कोचिंग सेंटर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

छात्रा के द्वारा आत्महत्या किए जाने पर भाई ने दी जानकारी

श्रीनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा भवानीपुर गांव में छात्रा के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में मृतका के भाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि 22 साल की हमारी बहन अपने गुरुजी से बहुत प्यार करती थी। जब हमारी बहन को पता चला कि गुरु जी की शादी तय हो गई है जिसके बाद उसने कोचिंग सेंटर में पहुंचकर फांसी का फंदा बनाकर अपने गले में डाल लिया और आत्महत्या कर ली। इस घटना के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना के बारे में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग का है।

Related Articles

Back to top button