ट्रोलर्स के निशाने पर किंग खान:मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट में छाते के सहारे छिपते नजर आए शाहरुख खान,

ट्रोलर्स बोले- 'बेटे के कारनामों का नतीजा है'

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही फैंस और पैपराजी की नजरों से बचते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर देखने मिला, जब शाहरुख काले छाते में छिपकर दौड़ते हुए पैपराजी से छिपते नजर आए।

बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से एयरपोर्ट के बाहर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख छिपते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ पैप ने जानकारी देते हुए लिखा है, ‘शाहरुख की टीम दिल्ली से बहुत खूफिया तरीके से लौटी है। कलीना एयरपोर्ट का वीडियो है जहां उनका प्राइवेट प्लेन ने लैंड किया है।’

वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स शाहरुख को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बेटे के कारनामों की वजह से मुंह छिपाकर आना-जाना पड़ रहा है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ड्रगी का बाप तो मुंह छिपाकर ही घूमेगा।’ वहीं कुछ लोग एक्टर को ‘ड्रग वाला’ और ‘ड्रगी’ कहकर भी बुला रहे हैं।

बादशाह ने बनाई फैंस से दूरी

शाहरुख खान हर साल 2 नवम्बर को अपने जन्मदिन के खास मौके पर मन्नत के बाहर फैंस के लिए आते हैं, हालांकि इस साल ऐसा नहीं हो सका है। जन्मदिन पर मन्नत के बाहर हजारों फैंस इकट्ठा हुए थे, हालांकि एक्टर की झलक न मिलने पर कई फैंस उदास नजर आए।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस के चलते कई दिनों तक जेल में रह चुके हैं। फिलहाल आर्यन जमानत पर बाहर हैं, हालांकि उन्हें हर हफ्ते हाजिरी देने के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर जाना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button