उन्नाव में हुआ भीषण सड़क हादसा, सीट पर बैठे के बैठे हमेशा के लिए सो गए 8 लोग

उत्तर प्रदेश के एक जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा।

लाशों की हालत देख लोगों की आंखों से निकल आए आंसू

उन्नाव जिले में बस दुर्घटना का शिकार हो गई और दुर्घटना में आठ लोगों की दर्दनाक मौत भी हो गई। हादसा उन्नाव-हरदोई मार्ग पर जमलदीपुर गांव के पास में हुआ है। यहां पर प्राइवेट बस और एक ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई और इस भिड़ंत के बाद बस में सवारी यात्रियों में चीख पुकार शुरू हो गई। यात्रियों को इतना भी वक्त नहीं मिला कि वह बस से बाहर निकल पाते। हादसा इतना भीषण हुआ कि बस में सवार आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कुछ लोग तो बस से सड़क पर नीचे गिर गए जिससे ट्रक का पहिया चढ़ाने से उनकी दर्दनाक मौत हुई तो कुछ लोगों की बस के अंदर ही एक्सीडेंट के बाद बहुत ही भयानक मौत हो गई।

दुर्घटना में 19 लोग हुए घायल

उन्नाव-हरदोई मार्ग पर जमलदीपुर गांव के पास में बस और ट्रक के बीच में हुई टक्कर के मामले में जानकारी मिली है कि सिंगल लेन पर निजी बस व ट्रक दोनों ही तेज रफ्तार में आ रहे थे। जिस वजह से दोनों वाहन चालक स्टीयरिंग व्हील पर काबू नहीं रख पाए। यहां प्राइवेट बस में 25 यात्रियों की बजाय 42 यात्रियों को लेजाया जा रहा था। जिसमें से सड़क दुर्घटना के दौरान 19 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज और बीएसपी के नेता अशोक पांडे पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे जहां उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात की तो वही उनके साथ में खड़े होने की बात भी कही।

Related Articles

Back to top button