कार दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर पंत, रेफर के बाद आ रहे हैं दिल्ली

क्रिकेटर पंत की होगी प्लास्टिक सर्जरी, दिल्ली किया गया रेफर

नई दिल्ली। कल ही दुबई से लौटे थे और आज अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। होनी को मानो कुछ और ही मंजूर था। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रुड़की बॉर्डर के पास क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ। दुर्घटना में उनकी कार में आग लग गई। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज के लिए हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने और जरूरत पड़ने पर एयर एंबुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

आनन-फानन क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्‍हें दिल्‍ली रेफर कर दिया गया है। डॉक्‍टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है।

दुर्घटना के तुरंत बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया। उन्हे आगे के इलाज के लिए देहरादून ले जाया जा रहा है। सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

मैक्स अस्पताल में डॉ आशीष याग्निक ने कहा कि ऋषभ पंत अस्पताल आए हैं और डॉक्टरों की टीम जांच कर रही है। अभी चिंता की बात नहीं लग रही और वे स्थिर हैं। डॉक्टरों की टीम की जांच पूरी होने के बाद एक विस्तृत चिकित्सा बुलेटिन जारी किया जाएगा। अभी ऑर्थोपेडिक और प्लास्टिक सर्जन को बुलाया है।

एसपी स्वपन किशोर के अनुसार, क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। ऋषभ पंत को रुड़की सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया। हादसा मंगलौर थाना क्षेत्र के एनएच-58 पर हुआ। डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि भर्ती के दौरान ऋषभ पंत की हालत थोड़ी गंभीर थी लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरा तो हालत ठीक होने लगी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। ऋषभ कार से निकलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण नहीं निकल पा रहे थे। बताया जा रहा है कि ऋषभ की गाड़ी में करीब तीन से चार लाख रुपए थे। घटना के बाद सारे रुपये सड़क पर बिखरे पड़े थे। वे वहां तड़पते रहे लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऋषभ की मदद करने के बजाय नोट अपनी जेबों में भरने और वीडियो बनाने में मशगूल हो गए।

Related Articles

Back to top button