बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा एशिया कप हुआ रद्द, कोरोना काल का बड़ा असर

कोरोना काल में बड़े-बड़े कार्यक्रम रद्द किए जा रहे हैं। ऐसे में अब सितंबर में होने वाले क्रिकेट एशिया कप भी रद्द कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आज यह जानकारी दी है। सौरव गांगुली ने कहा कि एशिया कप 2020 रद्द हो गया है। यह ऐलान एशियन क्रिकेट काउंसिल की गुरुवार को होने वाली बैठक से एक दिन पहले किया गया। कोरोनावायरस के चलते आईसीसी t20 वर्ल्ड कप पर भी इसका असर हो सकता है। हालांकि उसके ऊपर अभी कोई फैसला नहीं आया है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि क्या भारत की पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज होगी या नहीं। हम अपनी तैयारी कर चुके हैं लेकिन सरकार के नियमों के बारे में कुछ नहीं कर सकते। हम किसी जल्दबाजी में नहीं है। खिलाड़ियों की सेहत हमारी पहली प्राथमिकता है हम हालात पर हर महीने नजर रखे हुए हैं।

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सौरभ गांगुली ने यह सब बातें की है। बता दें कि एशिया कप की मेजबानी इस बार पाकिस्तान कर रहा था लेकिन भारत ने जाने से इनकार कर दिया था जिसके बाद यूनाइटेड अरब अमीरात में टूर्नामेंट का आयोजन कराने का फैसला लिया गया था। हालांकि अब सौरव गांगुली के अनुसार यह बड़ा टूर्नामेंट नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button