फिर आया सुपर ओवर , फिर हारा न्यूजीलैंड, भारत ने जीता चौथा टी20

भारत ने न्यूजीलैंड को चौथे टी-20 मुकाबले में भी करारी शिकस्त दे दी है। न्यूजीलैंड में न्यूजीलैंड को हराना बहुत बड़ी बात होती है। भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन के कारण भारत ने न्यूजीलैंड को लगातार चौथे मुकाबले में करारी शिकस्त दी है। पांच मैचों की T20 श्रृंखला में भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में जीत हासिल कर ली है। अब भारत को न्यूजीलैंड से सिर्फ एक और मुकाबला खेलना है। अगर भारत आखिर का मुकाबला भी जीत जाता है तो भारत न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर देगा।

बता दें कि इससे पहले भारत ने न्यूजीलैंड को आज तक न्यूजीलैंड में T20 सीरीज नहीं आ रही थी लेकिन इस बार भारतीय खेमे ने सीरीज तो जीत ही ली है लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड को लगातार चार मुकाबलों में हराया है और अब भारत की निगाहें क्लीनस्वीप की तरफ है।

भारत ने आज के मुकाबले में गेंदबाजी काफी बेहतरीन कर के दिखाई। भारत के बल्लेबाज आज फ्लॉप साबित हुए। भारत की तरफ से सिर्फ मनीष पांडे ने ही अर्धशतक जमाया। मनीष पांडे के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं खेल पाया बावजूद इसके भारतीय टीम ने 166 रनों का लक्ष्य न्यूजीलैंड की टीम के सामने रखा। जिसे न्यूजीलैंड डिफेंड नहीं कर पाई भारत ने बनाए थे 165 सही न्यूजीलैंड ने भी 165 रन बना डाले। यह मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंच गया । पिछले मुकाबले के दौरान भी न्यूजीलैंड की टीम सुपर ओवर में हार गई थी और इस बार भी सुपर ओवर में न्यूजीलैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button