गृह मंत्री अमित शाह ने LNJP अस्पताल का लिया जायजा, कोरोना वार्ड में सीसीटीवी लगाने के दिए निर्देश

राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के मद्देनजर देश के गृह मंत्री अमित शाह ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में आम आदमी पार्टी, दिल्ली बीजेपी, कांग्रेस और बसपा के प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए थे। इस बैठक में दिल्ली के हालातों को देखते हुए कई जरूरी फैसले लिए गए। राजधानी दिल्ली में हर दिन कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह बैठक के बाद स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों से भी बातचीत की।

गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस कंट्रोल करने का जिम्मा अपने हाथों में ले लिया है। आज जब गृह मंत्री अमित शाह एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने डॉक्टर और स्वास्थ्य अधिकारियों से बात की। इस दौरान अस्पताल में कोरोनावायरस से जुड़ी कई दिक्कतों के बारे में बातचीत की गई। एलएनजेपी अस्पताल की कई खामियां पहले ही मीडिया में आ चुकी हैं। हमेशा ने आपातकालीन वार्ड के बारे में पूरी जानकारी ली और सुविधाओं को लेकर अस्पताल प्रशासन को खास निर्देश दिए हैं।

अमित शाह ने अपने दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्य सचिव को हर कोरोनावायरस अस्पताल के कोरोना वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दे दिए हैं। अमित शाह ने ऐसा इसलिए कि किया है क्योंकि इससे मरीजों की अच्छे से मॉनिटरिंग हो सकेगी और उनका अच्छे से ख्याल भी रखा जाएगा।

इस दौरान अमित शाह ने दिल्ली के मुख्य सचिव को इन अस्पतालों में खाना उपलब्ध कराने वाली कैंटीन की एक वैकल्पिक व्यवस्था तैयार करने के भी निर्देश दिए हैं ताकि एक कैंटीन में संक्रमण हो जाए तो दूसरी कैंटीन से मरीजों को भोजन प्राप्त हो सके।

Related Articles

Back to top button