अलका ने प्रियंका को लिखी चिठ्ठी, उठाया हत्यारों को बचाने पर सवाल

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को चिट्ठी लिख कर पूछा है कि वह उनके पति की हत्या के आरोपी मुख्तार अंसारी और उसके पुत्र अब्बास अंसारी को क्यों बचाने का प्रयास कर रही हैं।


गाजीपुर में मुहम्मदाबाद क्षेत्र की विधायक अलका राय ने 30 जनवरी को कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को लिखी मार्मिक चिट्ठी में कहा “ मेरे पति के हत्यारे मुख्तार अंसारी और उसके ईनामी बेटे अब्बास अंसारी को आप और आपकी पंजाब एवं राजस्थान सरकार ने राज्य अतिथि बना कर रखा है। इसका प्रमाण अखबार में छपी तस्वीरें है जिसमें साफ है कि सरकारी संरक्षण में राजस्थान सरकार ने मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की धूमधाम से शादी करायी। ”

ये भी पढ़े- बीजेपी के इस विधायक ने कहा किसानों को मारेंगे जूते, गृह मंत्री से मांगी इजाजत


उन्होने लिखा “ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां की अदालतों में वांछित मुख्तार को पंजाब जेल से लाने के लिये 32 बार वाहन भेज चुके है लेकिन आप और आपकी सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है। एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगी। आप आये दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती है मगर मुझ जैसी अनेक पीडिताओं के पत्र का जवाब देना न उचित समझा और न ही इंसाफ दिलाना। ”


भाजपा विधायक ने लिखा “उल्टे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और अपराधियों के पीछे खड़ी है। आपके जवाब का इंतजार रहेगा।”

Related Articles

Back to top button