Upcoming Movies 2024: फैंस की बेकरारी को बढ़ा रही हैं, 2024 की यह अपकमिंग फ़िल्में

आगामी महीनों में कुछ अच्छी फिल्में रिलीज होने वाली है, लेकिन इन फिल्मों में ज्यादातर फिल्में सीक्वल ही हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है

फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। अभी बॉलीवुड में धमाल होना बाकी है, क्योंकि आगामी कुछ महीनों में हमें बड़े सुपरस्टार की कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल सकती हैं। इन सुपरस्टारों में सलमान खान, रणवीर सिंह, अजय देवगन और कार्तिक आर्यन जैसे बड़े कलाकारों की फिल्में शामिल हैं। हालांकि यह फिल्में ज्यादातर सीक्वल ही होंगी।

आइए जानते हैं अपकमिंग फिल्मों के बारे में..

हेरा फेरी 4: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की बेहतरीन कॉमेडी के लिए जानी जाने वाली यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है। पहले के तीन सीरीज में दर्शकों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर देने वाले यह एक्टर एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह सिनेमाघरों में जल्दी ही आने वाली है।

सिंघम अगेन: सुपरस्टार अजय देवगन अभिनीत इस अपकमिंग मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अपने पहले के दोनों सीरीजों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अजय देवगन सिंघम की इस सीरीज में भी अच्छी एक्टिंग किए हैं। बाजीराव सिंघम के रोल में अजय देवगन को काफी तारीफ मिल चुकी है। निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अर्जुन कपूर नजर आएंगे।

प्रेम की शादी: बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान अभिनीत यह फिल्म भी दिवाली वीक पर रिलीज़ हो सकती है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर फैंस में बड़ी ही बेकरारी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूरज बड़जात्या ने अपनी इस अपकमिंग मूवी का नाम प्रेम की शादी’ रखा है।

भूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन अभिनीत इस फिल्म को निर्देशक अनीज बज्मी ने बनाया है। हॉरर कॉमेडी इस फिल्म की शूटिंग मार्च में ही शुरू हो चुकी है। उम्मीद है की यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच में होगी। इस फिल्म में विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में लोगों को डराएंगी तो युवा क्रश तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड की भूमिका में होंगी।

 

Related Articles

Back to top button