संविधान पर बोले अमित शाह, चाह कर भी कोई नहीं खत्म कर सकता संविधान

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष के द्वारा लगाए जा रहे संविधान खत्म करने के आरोप पर कहा है अगर खत्म करना होता संविधान तो 10 साल से सत्ता में है खत्म कर सकते थे संविधान को, लेकिन नहीं किया।

अरविंद केजरीवाल पर अमित शाह ने साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी की जनता से अपील की थी कि अगर वह अपना कीमती वोट मुझे देंगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा।इससे बड़ी सुप्रीम कोर्ट की अवमानना नहीं हो सकती। क्या सुप्रीम कोर्ट (चुनावी) जीत और हार पर फैसला करेगा? अमित शाह ने आगे कहा है कि अगर यह कहीं भी जाएंगे तो लोग इन्हें शराब घोटाले की नजर से देखेंगे।इन्हें कई लोगों को बड़ी बोतल दिखानी पड़ेगी। बताते चलें कि अरविंद केजरीवाल ने रविवार दिल्ली की जनता से वार्ता की थी और कहा था कि यदि मैं वापस जेल गया, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुफ्त बिजली देना बंद कर देगी, स्कूलों को खराब कर देगी और अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक को बंद कर देगी। अरविंद केजरीवाल कि बयान पर अमित शाह ने कहा था अब जनता इनको समझ चुकी है यह घोटालेबाज है।

संविधान को खत्म करने पर बोले अमित शाह

विपक्ष के द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर 400 पार के नारे के बाद संविधान को खत्म करने की बात कही जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अगर मुझे संविधान को खत्म करना होता तो 10 साल से हम लोग सत्ता में मौजूद हैं पूर्ण बहुमत है हमारे पास तो हम लोग खत्म कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया। जब हमने 10 साल में संविधान को खत्म नहीं किया है आरक्षण को खत्म नहीं किया है तो अब क्या करेंगे। हमारी पार्टी का जो 400 पार का नारा है। यह बस इसलिए है कि हम लोग अपने देश की सीमाओं को मजबूत कर सके। हमने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने, तीन तलाक को खत्म करने से राम मंदिर का निर्माण करने तक किया। हमने समान नागरिक संहिता लागू किया। हमारी सरकार ने वह काम किया है जिससे जनता को फायदा हों। जिससे जनता का कल्याण हो।

Related Articles

Back to top button