पाकिस्तान को लेकर बोले राजनाथ सिंह, “अब तो यह भी करने लगे हैं तारीफ” अब तो आप समझ जाओ

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी की जमकर तारीफ की और कहा पिछली सरकार में और अब की सरकार में कितना फर्क हो गया है यह तो आप देख ही सकते हैं। देश उन्नति की ओर बढ़ रहा है।

अब तो पाकिस्तान के नेता भी भारत की तारीफ कर रहे

देश की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा सीट से वर्तमान में सांसद है और बीजेपी ने फिर से उन्हें इसी सीट पर प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा है। राजनाथ सिंह एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर अपने लिए जनता से वोट मांगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है वैसे तो पाकिस्तान कभी भी भारत की तारीफ नहीं करता है लेकिन पाकिस्तान के सांसद मुस्तफा कमाल ने भारत की जमकर तारीफ की है। भारत दुनिया में एक बड़ी उभरती हुई ताकत है जो तेजी के साथ बढ़ता हुआ देश दिखाई दे रहा है। उन्होंने जनता से कहा है कि अब तो आप समझ जाइए कि पाकिस्तान भी अपने देश की तारीफ कर रहा है और ऐसा मुमकिन मोदी सरकार में हुआ है।

अबकी बार 400 के पार एनडीए गठबंधन सरकार

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि हम लोग एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। 10 साल से केंद्र में हमारी सरकार है जितनी भी योजनाएं सरकार के द्वारा लागू की गई है उन सभी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का हम सभी ने काम किया है। चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना हो या फिर हर घर जल योजना हो। सभी को जनता तक पहुंचा जा रहा है किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया जा रहा। मैं आपको बता दूं कि एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है और नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। अबकी बार एनडीए गठबंधन देश में 400 से ज्यादा सीटे जीतने जा रहा है।

Related Articles

Back to top button