स्वाति मालीवाल मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया, विभव कुमार के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, ढूंढने के लिए निकली 10 टीमें

दिल्ली से आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शिकायत पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

अरविंद केजरीवाल के पीए की बढ़ने वाली है मुश्किले

दिल्ली से आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। दरअसल बताते चले कि मामला 13 मई का है जहां स्वाति मालीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंची हुई थी। जहां केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उनको रोक लिया फिर उनके साथ मारपीट और अभद्रता की। इस घटना के बाद स्वाति ने मौके से पुलिस को फोन लगाया और घटना के बारे में जानकारी दी। अब स्वाति मालीवाल ने पुलिस को एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें उन्होंने विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

विभव कुमार के लिए लगाई गई 10 टीमें

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के द्वारा दिल्ली पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार के बाद पुलिस ने केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस के द्वारा विभव कुमार के खिलाफ धारा 354 यानी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाना, धारा 506 यानी आपराधिक धमकी, धारा 509 यानी शब्दों और इशारों से महिला का मान मर्दन करना। और धारा 323 यानी उसे स्वेच्छा से चोट पहुंचाने का केस दर्ज किया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में विभव कुमार को आज सुबह 11:00 तक पेश होने के लिए कहा है। वहीं पुलिस ने भी विभव की गिरफ्तारी को लेकर 10 टीमों को गठित कर दिया गया है पुलिस का कहना है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button