तेज प्रताप यादव का बीजेपी पर हमला, बोले- पीएम आएं, चाहे उनके पिताजी आएं, कोई फर्क नहीं पड़ता, आएगा तो इंडिया गठबंधन

बिहार में राजद के नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा तो वही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पहचानने से इनकार कर दिया।

जितनी ताकत लगानी हो लगा लो आएगा इंडिया गठबंधन

देश में चार चरणों में लोकसभा के चुनाव संपन्न हो चुके हैं।अब 5वें चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर इस चुनाव पर बनी हुई है। वही बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और मंत्री तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह जितनी भी ताकत लगा ले। लेकिन आएगा तो इंडिया ही। हम लोग पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।

चुनाव के बाद अमित शाह का नहीं चलेगा पता

बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी को लेकर एक बयान दिया था कहा था कि इस लोकसभा चुनाव में उनकी हार के बाद गांधी परिवार कहीं भी दिखाई नहीं देगा। इस बयान पर तेज प्रताप यादव अपने परिवार करते हुए कहा है यह तो वक्त बताएगा कौन दिखेगा और कौन नहीं दिखेगा। उन्होंने कहा कि मोदी आए और जल्दी से फरार भी हो गए।गृहमंत्री अमित शाह भी आए और यहां से जल्दी चले गए। गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं कि चौथे चरण में उनका 270 सीटें मिल रही है। जब रिजल्ट आएगा तो उनको पता भी नहीं चलेगा और वह कहां चले जाएंगे इसके बारे में भी किसी को पता नहीं चलेगा।

Related Articles

Back to top button