अपर्णा यादव के BJP ज्वाइन करने पर बोले अखिलेश यादव, नेता जी ने समझाया वह नहीं मानी

अपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने पर अखिलेश यादव ने कही ये बात, जानें यहां

लखनऊ: यूपी चुनाव से पहले सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने लखनऊ की राजनीतिक सियासत में हलचल पैदा कर दी है. जी हां सपा पार्टी को झटका देते हुए अपर्णा यादव ने बीजेपी का हाथ आज थाम लिया है.

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव  को दिल्ली में बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. अपर्णा के इस तरह शामिल होने को बीजेपी चुनाव से पहले अखिलेश यादव के लिए बड़ा झटका बता रही है. वहीं इस मामले में अब सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की भी पहली प्रतिक्रिया आई है.

‘नेताजी ने अपर्णा के बहुत समझाया’-अखिलेश यादव

लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले मैं बधाई और शुभकामना दूंगा, सपा विचारधारा का विस्तार हो रहा है. जिसे हम टिकट नहीं दे पार रहे उसे भाजपा टिकट दे रही है. मुझे उम्मीद है वहां भी हमारी विचारधारा होगी.’ अखिलेश ने इसके साथ ही कहा कि नेता जी ने उन्हें बहुत कोशिश की समझाने की, लेकिन वह नहीं मानीं.’

वहीँ जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव से यह सवाल सवाल किया कि अपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने के पीछे क्या टिकट नहीं मिलने की वजह है? इस सवाल पर सपा सुप्रीमो बोले कि टिकट अभी पूरे नहीं बांटे हैं. यह इंटरनल रिपोर्ट और जनता के मन पर निर्भर होता है कि किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं.

यूपी चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले अखिलेश

वहीं मीडिया ने जब अखिलेश यादव से उनके विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर सही जवाब न देते हुए गोल-मोल सा जवाब दिया. अखिलेश ने कहा, ‘मैं आजमगढ़ की जनता से अनुमति मिलने के बाद चुनाव लड़ने का फैसला करूंगा. ऐसा इसलिए क्योंकि वहां के लोगों ने हमें जिताया है. दरअसल अखिलेश आजमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद हैं. इतना ही नहीं उनके वहां के गोपालपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर हैं.

Related Articles

Back to top button