राहुल-अखिलेश की रैली में जबरदस्त हंगामा, भीड़ ने तोड़े बैरिकेड.. बिना सभा किए लौटे दोनों नेता

फूलपुर लोकसभा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करने आए अखिलेश, राहुल उस समय बिना भाषण दिए लौट गए, जब भीड़ ने उनके सामने ही जमकर उत्पात मचाया

Prayagraj: प्रयागराज जिले की एक और लोकसभा सीट फूलपुर में आज एक जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के लिए उस पार्टी के नेता कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसीलिए वे स्वयं की सीट से ज्यादा अपने पार्टी के प्रत्याशियों की सीटों पर पसीना बहा रहे हैं। तेज धूप में भी नेता अपने प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसके लिए वह एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं। रोज कई किलोमीटर दूर जाकर वह अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए दौड़ा कर रहे हैं। और लोगों से जीताने की अपील कर रहे हैं।

फूलपुर आए थे राहुल, अखिलेश

छठवें चरण में प्रयागराज और फूलपुर में लोकसभा सीट पर चुनाव होने हैं। जिसके लिए आज India गठबंधन के दो बड़े नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव की फूलपुर लोकसभा सीट के पड़िला महादेव फाफामऊ में एक सभा का आयोजन किया गया था। राहुल, अखिलेश की इस सभा में भारी भीड़ उमड़ी थी।

बैरिकेड तोड़ हंगामा मचाई भीड़

राहुल अखिलेश को देखने के लिए भीड़ इतनी बेकरार थी की। उनके हेलीकॉप्टर को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई। और राहुल,अखिलेश के मंच पर पहुंचते ही भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ते हुए मंच पर चढ़ गई। भीड़ मंच पर चढ़ते ही उपद्रव करने लगी।यह देखकर दोनों नेता नाराज हो गए और बिना भाषण दिए ही मंच से नीचे उतर गए। स्थिती को भांपते हुए सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह दोनों नेताओं को सुरक्षा देते हुए हेलीकॉप्टर तक ले गए, और दोनों नेता बिना भाषण के ही दूसरे लोकसभा सीट पर प्रचार के लिए निकल पड़े।

सपा ने अमरनाथ मौर्य को दिया है टिकट 

फूलपुर लोकसभा सीट का इतिहास काफी ऐतिहासिक रहा है। यहीं से चुनाव लड़कर जवाहरलाल नेहरु ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री बनने का गौरव प्राप्त किया था। इस ऐतिहासिक सीट से सपा ने अमरनाथ मौर्य को टिकट दिया है तो भाजपा ने प्रवीण पटेल को टिकट दिया है।

 

Related Articles

Back to top button