अखिलेश यादव ने हार के बाद सार्वजनिक रूस से बयानबाजी न करने की दी नसीहत, जारी की मेल आईडी  

अखिलेश यादव ने हार के बाद सार्वजनिक रूस से बयानबाजी न करने की दी नसीहत, ईमेल आईडी पर ‘चुनाव को लेकर दें सुझाव

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव को दोबारा सत्ता में लौटने के लिए फिर से 5 साल इंतजार करना होगा. इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को हार पर सार्वजनिक रूप से बयानबाजी ना करने की नसीहत दी है. जिस को लेकर सोमवार देर शाम सपा के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट भी किया गया है. जिसमें अखिलेश यादव की ईमेल आईडी दी गई है और कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि चुनाव को लेकर सभी सुझाव मेल करें. ट्वीट में कहा गया है कि ‘सपा के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं को निर्देशित किया जाता है कि विधानसभा चुनाव परिणाम संबंधी संगठन हेतु यदि कोई सुझाव हो तो उन्हें माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के ईमेल [email protected] पर मेल करें. भाजपा आईटी सेल की अफवाह में न फंसे. सतर्क और सकारात्मक रहें, भाषा संयमित रखें.’

यूपी एमएलसी चुनाव की सरगर्मी हुई तेज

बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब एमएलसी चुनावों की कवायद तेज हो गई है. इसी क्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को विधान परिषद चुनाव के लिए टिकट तय करने को मैराथन बैठक की है. उनसे फीडबैक लिया गया. उन्होंने संबंधित जिलों वाली सीटों पर टिकट मांग रहे दावेदारों से बात की है. सपा के सामने ज्यादा से ज्यादा सीट बचाए रखने की चुनौती है. पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव के बाद अब विधान परिषद चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. वहीं यूपी एमएलसी में सपा की 48 सीटें हैं.

हालांकि, सपा के कई विधान परिषद सदस्य भाजपा में शामिल हो चुके हैं. इसलिए नए चेहरों को मौका मिलने की काफी गुंजाइश है. इस चुनाव में ग्राम प्रधान, बीडीसी, डीडीसी, जिला पंचायत अध्यक्ष, निकायों के सभासद,विधायक और सांसद वोट डालते हैं. सपा जल्द उम्मीदवार घोषित करेगी.

Related Articles

Back to top button