शिवपाल सिंह यादव के घर आया नन्हा मेहमान, प्रसपा प्रमुख बने दादा

शिवपाल सिंह यादव के बेटे को हुई पुत्र रत्न की प्राप्ति, बने दादा  

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की ख़ुशी को दोगुनी करने के लिए नन्हा मेहमान आ गया है. प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव को रविवार को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है. शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव अंकुर इस समय पीसीएफ के चेयरमैन है व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष भी हैं. शिवपाल सिंह यादव अपने परिवार के साथ नाती को गोद में लेकर खुशी मनाते हुए नजर आए.

दादा बनने के बाद शिवपाल सिंह यादव अपने नाती को गोद में लेकर हंसते हुए यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शिवपाल सिंह यादव ने अपने नाती को गोद में लेकर नामकरण भी कर दिया. उन्होंने अपने नाती का नाम युवराज रखा और अपने यादव परिवार में उसका स्वागत किया है.

शिवपाल सिंह यादव बने दादा

सपा भले ही इस चुनाव में सरकार नहीं बना सकी, लेकिन परिवार में इस नन्हें मेहमान के आ जाने से खुशी की लहर दौड़ गई और जश्न का माहौल है. शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य यादव की शादी 6 साल पूर्व एक राजघराने परिवार की पुत्री राजलक्ष्मी से हुई थी. शादी के 6 साल बाद पूरे यादव में परिवार खुशी का माहौल है. आदित्य यादव की पत्नी राजलक्ष्मी ने लखनऊ के एक निजी अस्पताल में रविवार को पुत्र को जन्म दिया था और परिवार के इस नए सदस्य का नाम भी रख दिया गया.

नन्हे युवराज को शिवपाल सिंह यादव अपनी गोद में खिला रहे हैं, यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. जिसमें शिवपाल सिंह अपने नन्हे युवराज को गोदी में लेकर बहुत प्रसन्न नजर आ रहे हैं. शिवपाल सिंह यादव जब अपने नाती को गोद में खिला रहे थे तब उनके साथ उनकी पत्नी सरला यादव भी मौजूद थी. परिवार का यह युवराज भविष्य में राजनीति का युवराज बनेगा या किसी और क्षेत्र में जाकर अपने परिवार का नाम रोशन करेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल को दी बधाई

शिवपाल सिंह यादव ने जब यह खबर नेताजी मुलायम सिंह यादव को फोन करके बताई तो नेता जी ने भी भाई और पूरे परिवार को बधाई शुभकामनाएं दी इसके बाद सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आदित्य यादव को फोन करके शुभकामनाएं बधाई दी. सैफई परिवार के सभी सदस्यों ने अंकुर यादव बधाई दी. आदित्य यादव पिछले लंबे समय से राजनीति में भी एक्टिव हैं. इस समय प्रसपा में राष्ट्रीय महासचिव के पद पर हैं आदित्य यादव की पत्नी राजलक्ष्मी राजा परिवार से संबंध रखती हैं उनके पिता संजय कुमार सिंह मां शारदा कुंवर सिंह राजपूताना परिवार से संबंध रखती हैं उन्होंने शिक्षा लख़नऊ में ग्रहण की राजलक्ष्मी सामाजिक कार्यों में भी एक्टिव रहती हैं पर्यावरण व पशुओं के लिए लगातार लंबे समय से काम करती आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button