जब कन्नौज रैली के दौरान पुलिस अफसर पर भड़के अखिलेश यादव, पुलिस अफसर को जमकर लताड़ा

  • कन्नौज में अखिलेश यादव को आया गुस्सा
  • पुलिस अफसर के कारनामें पर जमकर बरसे अखिलेश यादव
  • भारी हंगामे के बीच अखिलेश यादव का गुस्से से चेहरा हुआ लाल

 

जगह थी कन्नौज, रैली थी सपा की और रैली को संबोधित कर रहे थे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव। कन्नौज में महिला सम्मेलन को संबोधित करते वक्त अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर हमलावर थे। भाजपा सरकार की नाकामियां जनता जनार्दन के सामने गिनवा रहे थे ,लेकिन रैली के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अखिलेश यादव का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और चेहरा गुस्से से तमतमाने लगा और अखिलेश यादव का सारा गुस्सा रैली में मौजूद पुलिस अफसर पर उतर गया। जिसके बाद अखिलेश यादव सबके सामने पुलिस अफसर पर भड़क गए और रैली में ही पुलिस अफसर को जमकर लताड़ा।

दरअसल सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव कन्नौज में महिला सम्मेलन के दौरान योगी सरकार पर हमलावर थे। उसी दौरान भीड़ में से एक शख्स बाहर निकला और अखिलेश यादव के सामने जय श्री राम के नारे लगाना शुरु कर दिया। जिस पर अखिलेश यादव ने जवाब दिया कि हमारें भगवान विष्णु भी है। भगवान कृष्ण भी है और भगवान श्री राम भी भगवान विष्णु के ही अवतार है। इसलिए धर्म को लेकर जाति को लेकर राजनीति बंद हो जानी चाहिए और बात बेराज़गारी की होनी चाहिए। बात गरीबी की होनी चाहिए।

रैली में अखिलेश यादव अभी अपनी बात पूरी भी नही कर पाए थे कि तभी जिस तरह से युवक अखिलेश यादव के मंच के सामने आकर नारे लगाने लगा उसे देखकर अखिलेश यादव अपना आपा खो बैठे और रैली में खड़े पुलिस कर्मी की लापरवाही पर जमकर बरसे। साथ ही ये भी कहा कि उन्हे जान से मारने की धमकियां मिल रही है और भाजपा राज में वे सुरक्षित नहीं है। साथ ही बताया जा रहा है जो युवक भीड़ को चीरते हुए अखिलेश यादव के सामने आया वो भाजपाई है। ऐसे माहौल को बिगड़ता हुआ देखकर साथ ही पुलिस के रवैये को देखकर सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने ना सिर्फ बीजेपी सरकार को घेरा बल्कि मंच की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर राजा दिनेश सिंह को भी अखिलेश यादव ने जमकर फटकार लगाई। गुस्से में लाल हुए अखिलेश यादव ने इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा से पूछा कि आपके रहते हुए भाजपा का कार्यकर्ता मंच के नज़दीक तक कैसे पहुंचा। साथ ही इस्पेक्टर से अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि इस युवक से अखिलेश यादव को जान का खतरा भी हो सकता था क्योकि युवक बैग टांगे हुआ था। ऐसे में कोई भी बड़ी घटना हो सकती है। अखिलेश यादव का गुस्सा बस यही पर शांत नही हुआ बल्कि अखिलेश यादव ने इंस्पेकटर को कहा कि युवक का बैंग चेक होना चाहिए। साथ ही जब तक इसंपेक्टर युवक का नाम और पता नही बता देते तब तक वे कही नहीं जाएंगे। साथ ही अखिलेश यादव के सामने जय श्री राम के नारे लगाने वाले शख्स का नाम जानने के बाद ही अखिलेश यादव ने अपना भाषण खत्म किया और मंच से उतरें।

बता दे कि फिलहाल उस युवक के खिलाफ कारायवाई की जा रही है। वहीँ इसी मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर कटाक्ष किया।

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button