बॉलीवुड में शोक की लहर : मशहूर गायक केके का 53 साल की उम्र में कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन

आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

बॉलीवुड के जाने माने गायक कृष्णकुमार कुनाथ यानि केके का 53 साल की उम्र में कोलकाता में निधन हो गया है. वह कोलकाता के नजरूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे गिर पड़े। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई- Entertainment News

शुरुआती जानकारी के मुताबिक केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. हालांकि डॉक्टरों ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। उनकी मौत के सही कारणों का पता उनके पोस्टमॉर्टम के बाद ही चलेगा। केके बॉलीवुड के बहुत लोकप्रिय गायक थे और उन्होंने कई भाषाओं में गाया भी। वह अपनी सुरीली आवाज से लाखों प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय थे। 90 के दशक के ‘यारो’ गाने सफलता के शिखर की ओर बढ़ने लगे और उनका मुखर साम्राज्य रोमांटिक से पार्टी गीत तक फैल गया। हालांकि अब बॉलीवुड में शोक की लहर है।

जानें केके के बारें में

केके का पहला एल्बम ‘पल’ साल 1999 में रिलीज हुआ था। गायक-संगीतकार जिनका पूरा नाम कृष्णकुमार कुनाथ था, उनका बॉलीवुड पर विशेष ध्यान था। उन्होंने तड़प तड़प (हम दिल दे चुके सनम, 1999), दस बहने (दस, 2005), जैसे स्वतंत्र संगीत का प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें-सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 6 लोग हिरासत में, पिता ने किया ये दावा

Entertainment News

Related Articles

Back to top button