सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 6 लोग हिरासत में, पिता ने किया ये दावा

मृतक का परिवार पोस्ट मॉर्टम कराने के लिए तैयार नहीं है

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक का परिवार पोस्ट मॉर्टम कराने के लिए तैयार नहीं है। फिलहाल, जिला प्रशासन और सिद्धू के परिजन इस मामले पर चर्चा कर रहे हैं।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इनमें से ही एक सवाल यह है कि क्या फिरौती की रकम ना देने की वजह से उनकी हत्या हुई है? मूसेवाला के पिता के बयान से इस हत्याकांड में नया मोड़ आता दिख रहा है। कांग्रेस नेता के मर्डर के बाद लिखी गई FIR में उनके पिता का बयान है, जिसमें मामले से जुड़े कई अहम खुलासे हुए हैं।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग कर रही थी फिरौती की मांग-  Crime News

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग काफी समय से धमकियां दे रहा था और फिरौती मांगी जा रही थी। मूसावाला को कई बार फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आए थे। उन्होंने बताया, “धमकियों की वजह से ही परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार खरीदी थी। लेकिन रविवार को उनका बेटा घर से अपने दो दोस्तों (गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह) के साथ थार कार से कहीं निकला था। बुलेटप्रूफ कार और गममैन दोनों को ही वह घर पर छोड़ कर गए थे।”

 बेटे की गाड़ी के पीछे से आ रहा था मैं

बलकौर सिंह ने कहा, मैं उसके (सिद्धू) पीछे-पीछे उसके सरकारी गनमैन को लेकर दूसरी गाड़ी से गया था। रास्ते में मैंने एक कोरोला गाड़ी को मेरे बेटे की थार का पीछे करते देखा। उसमें चार लोग सवार थे। मेरे बेटे की थार जब जवाहरके गांव की फिरनी (बाहरी रास्ता) के पास पहुंची तो वहां एक सफेद रंग की बुलेरो गाड़ी पहले से खड़ी इंतजार कर रही थी। उसमें भी चार लोग बैठे हुए थे।

Crime News

 

Related Articles

Back to top button