पाकिस्तान में भारत के दो अधिकारी हुए लापता,पहले भी शीर्ष राजनयिक की गाड़ी का किया गया था पीछा

कुछ दिनों पहले दिल्ली का जासूसी मामला सामने आने के बाद पाकिस्तान के इस्लामाबाद में भारत के शीर्ष राजनयिक गौरव अहलूवालिया की गाड़ी का पीछा किया गया। उनके आवास पर आई एस आई के कई लोगों को तैनात कर दिया गया था। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें साफ दिखाया जा रहा था कि अहलूवालिया का पीछा किया जा रहा है वह भी एक बाइक के जरिए। वही अब खबर है कि पाकिस्तान में स्थित भारत उच्चायोग के दो भारतीय अफसर लापता हो गए हैं।

खबर है कि पिछले 2 घंटों से दोनों ही अफसरों का पता नहीं मिल पाया है। इस बारे में पाकिस्तानी अधिकारियों को सूचित किया गया है साथ ही उनकी तलाश भी जारी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से भारतीय दूतावास को लेकर काफी चिंता थी क्योंकि जब भारत ने दिल्ली में ISI के जासूसों को पकड़ा था उसके बाद से ही पाकिस्तान की तरफ से भारत उच्चायोग पर नजर रखी जा रही थी।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के द्वारा गौरव अहलूवालिया की गाड़ी का पीछा किया गया था। यह 2 जून की बात है जब भारतीय शीर्ष राजनयिक अहलूवालिया के साथ यह घटना घटी थी। अब दो अफसरों का लापता हो जाना अपने आप में एक बड़ी चिंता का विषय है।

Related Articles

Back to top button