मैनपुरी में जीत के बाद पहली बार सैफई पहुंचे अखिलेश यादव , कहीं ये बड़ी बात!

ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर छिड़े विवाद के बीच कहा कि उन्हें नहीं पता कि 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) गाने में क्या है लेकिन सवालिया लहजे में कहा कि भोजपुरी सिनेमा में क्या होता है?

मैनपुरी में जीत के बाद पहली बार सैफई पहुंचे अखिलेश यादव

सपा ने ट्वीट कर लिखा, “आज सैफ़ई में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने करहल के नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया.”

दिल्ली के बाद यूपी में बढ़े CNG और PNG के दाम, जानिए- इन जिलों में क्या है कीमत

शनिवार को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी के दाम बढ़ा दिए. जिसके बाद सीएनजी की कीमत अब दिल्ली में 79.56 रुपये प्रति किलोग्राम है, जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 82.12 रुपये प्रति किलोग्राम है. जबकि गुरुग्राम में 87.89 रुपये प्रति किलोग्राम है. इसके अलावा लखनऊ, आगरा और उन्नाव में सीएनजी की कीमत में बढ़ोतरी के बाद 98.96 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है. वहीं अयोध्या में दाम बढ़ने के बाद सीएनजी की कीमत 99.85 रुपये प्रति किलोग्राम है.

अंकिता हत्याकांड मामले में 500 पन्नों की चार्जशीट तैयार, 100 गवाहों के बयान शामिल

अंकिता हत्याकांड मामले में 500 पन्नों की चार्जशीट तैयार, 100 गवाहों के बयान शामिल
Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड मामले में 500 पन्नों की चार्जशीट तैयार, 100 गवाहों के बयान शामिल
Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता की सितंबर में कथित तौर पर रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर चीला नहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी.

By: पीटीआई- भाषा
Updated at: Sun, December 18,2022, 7:50 am (IST)

Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड मामले में 500 पन्नों की चार्जशीट तैयार, 100 गवाहों के बयान शामिल
उत्तराखंड पुलिस ने अंकिता हत्याकांड में आरोपपत्र तैयार किया (फाइल तस्वीर)

 

Ankita Bhandari Murder: उत्तराखंड (Uttarakhand) के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Murder Case) के कथित आरोपियों के खिलाफ पुलिस (Uttarakhand Police) ने आरोपपत्र तैयार कर लिया है. राज्य पुलिस के प्रवक्ता और अपर पुलिस महानिदेशक (अपराध एवं कानून-व्यवस्था) वी मुरूगेशन ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि मामले में गठित विशेष जांच दल (एसआइटी) ने विवेचना (SIT investigation) पूरी कर पहली खेप का आरोपपत्र तैयार ​कर लिया है. उन्होंने कहा कि 500 पृष्ठों के आरोपपत्र में 100 गवाह शामिल हैं और इसे कोर्ट को भेजा जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपपत्र में तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201, 120 बी, 354 क और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 5(1) बी के तहत आरोप लगाए गए हैं

 

‘पठान’ के गाने पर उठे सवाल पर ओम प्रकाश राजभर का जवाब, पूछा- ‘भोजपुरी सिनेमा में क्या होता है?’

 

ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर छिड़े विवाद के बीच कहा कि उन्हें नहीं पता कि ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) गाने में क्या है लेकिन सवालिया लहजे में कहा कि भोजपुरी सिनेमा में क्या होता है? वह मऊ (Mau) जनपद के थाना सरायलखंसी क्षेत्र के बकवल में ‘महिला हक रैली’ का आयोजन कर रहे हैं जिसमें भारी संख्या में महिलाओं के आने की संभावना है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि देश में सभी लोग तो लड़ाई लड़ ही रहे हैं. निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव में 33 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को दिया जाता है लेकिन लोकसभा और विधानसभा में रिजर्वेशन क्यों नहीं मिलता है? जब इनकी आबादी 50 प्रतिशत है तो इनको 50 प्रतिशत मिलना चाहिए.

Related Articles

Back to top button