12 सितंबर 2022 – आज मिथुन राशि वालों के लिए दिन कष्टों से भरा हो सकता है, मकर राशि वाले दे विशेष ध्यान।

12 सितंबर 2022 - आज मिथुन राशि वालों के लिए दिन कष्टों से भरा हो सकता है, मकर राशि वाले दे विशेष ध्यान।

12 सितंबर 2022 – आज मिथुन राशि वालों के लिए दिन कष्टों से भरा हो सकता है, मकर राशि वाले दे विशेष ध्यान।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा असमंजस भरा रह सकता है। आज के दिन शराब या किसी भी नशीले पदार्थ का सेवन ना करें। यदि किसी साथी के साथ आपके मन में संशय या शक की स्थिति पैदा हो रही है तो उसके साथ हल निकालने का प्रयास करें।

वृषभ राशि

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मन कम ही लगेगा। मन में निराशा का भाव आ सकते हैं। आर्थिक स्थितियां अनुकूल कम ही रहेंगी। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। एकाग्रता बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते है। खानपान पर नियंत्रण रखें। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए काफी मजबूत रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के मान सम्मान में आज वृद्धि होगी,क्योंकि उनको अच्छे कार्यों से जाना जाएगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी और कमाई के आपके सामने कई अवसर आएंगे। आपको एक से अधिक साधनों से आय प्राप्ति हो सकती है। विद्यार्थी अपने किसी लक्ष्य को पकड़कर रखेंगे,तो वह कोई अच्छा मुकाम आसानी से पा सकेंगे। परिवार का कोई सदस्य आज कोई ऐसा काम करेगा,जिससे आपका व आपके कुल का नाम रोशन होगा।

कर्क राशि

सूर्य इसी राशि से दूसरे में, गुरु नवम तथा चन्द्रमा मन का कारक ग्रह है जो कि आज नवम भाव में शुभ है। जॉब से सम्बन्धित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। लाल व हरा रंग शुभ है। विष्णु जी की उपासना करें। आज सात अन्न का दान करें।

सिंह राशि

अपना धैर्य न खोएँ, ख़ास तौर पर मुश्किल हालात में. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. आपके बच्चे के पुरुस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिए अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. आपके कठिन परिश्रम को पुरस्कार मिलेगा, क्योंकि आपकी पदोन्नति हो सकती है. आर्थिक लाभ के बारे में न सोचें, क्योंकि आगे चलकर आपको इससे बहुत फ़ायदा होगा. वक्त सेे हर काम को पूरा करना ठीक होता है अगर आप ऐसा करते हैं तो आप अपने लिए भी वक्त निकाल पाते हैं.

कन्या राशि

सूर्य द्वादश शुभ है। चन्द्रमा व गुरु सप्तम है। जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। हनुमान जी को लाल पुष्प अर्पित करें। आसमानी व सफेद रंग शुभ है। गाय को केला खिलाएं। मेष राशि के मित्रों से लाभ हो सकता है।

धनु राशि

रक्तचाप के मरीज़ों को ख़ास ख़याल रखने और दवा-दारू करने की ज़रूरत है. साथ ही उन्हें कॉलेस्ट्रोल को क़ाबू में रखने की कोशिश भी करनी चाहिए. ऐसा करना आगे काफ़ी लाभदायक सिद्ध होगा. कुछ ज़रूरी योजनाएँ क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुँचाएंगी. आज के दिन औरों की राय सुनना और उनपर अमल करना महत्वपूर्ण होगा.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको अपने पुराने झगड़े से मुक्ति मिलेगी। यदि आपके ऊपर कुछ कर्ज था,तो वह भी काफी हद तक कम होगा। सेहत अच्छी रहने से आज आप प्रत्येक कार्य को आसानी से कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में आज आपको सफलता मिलेगी और आपको कोई इंक्रीमेंट प्रमोशन भी मिल सकता है।

तुला राशि

 

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. जमीन या किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना आज आपके लिए घातक हो सकता है जितना हो सके इन चीजों में निवेश करने से बचें

मकर राशि

कठिन परिश्रम के बाद अच्छा फल मिलेगा। सेहत समान्य रहेगी। दमा व रक्त रोगियों को कुछ दिक्कत महसूस होगी। फिलहाल दूर की यात्रा करने आपको बचना है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा खर्चीला रह सकता है। लेकिन इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जल्द ही स्थिति सुधरने लगेगी। खुशी इस बात की है कि आज आप अपने दोस्त व परिवार के सदस्यों पर पैसा खर्च करेंगे जिससे आपको आनंद प्राप्त होगा।

 

 

 

Related Articles

Back to top button