11 सितंबर 2022 आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत  ही अच्छा होने  रहने वाला होने वाला है  , ये राशि वाले लेने देन से बचे ।

11 सितंबर 2022 आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत  ही अच्छा होने  रहने वाला होने वाला है  , ये राशि वाले लेने देन से बचे ।

 

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत  ही अच्छा होने  रहने वाला होने वाला है  , ये राशि वाले लेने देन से बचे ।

 

मेष राशि

रिश्तों में सुधार का प्रयास रखेंगे. वैदेशिक मामलों में सक्रियता आएगी. खानपान को बेहतर बनाए रखेंगे. निवेश योजनाओं पर फोकस बढ़ाएंगे. आर्थिक मामलों में सामान्य रहेंगे. प्रतिस्पर्धा में धैर्य रखेंगे. प्रबंधन सामान्य रहेगा. कामकाज विस्तार के प्रयास बनाए रहेंगे. खर्च पर नियंत्रण रहेगा. वाणिज्यिक विषयों में सजग रहें. बड़प्पन रखें. अनुबंधों में जल्दबाजी न दिखाएं. नीति नियम मानें. साथी सहयोगी होंगे. विपक्ष से सतर्क रहें. बजट बनाकर चलेंंगे. न्यायिक विषयों में धैर्य दिखाएंगे.

 

वृषभ राशि

 

 

वृषभ राशि 11 सितंबर का 2022 राशिफल आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा। आप दिन भर नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपको किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने या पार्टनरशिप करने का मौका मिलेगा।

 

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए सेहत के मामले में कुछ नरम गरम रहेगा। आप किसी गलत निर्णय को लेकर परेशान रहेंगे,मानसिक तनाव भी बना रहेगा। आप अनावश्यक खर्चों में बढ़ोतरी होने से आप परेशान रहेंगे। आपको अपनी सेहत के मामले में लापरवाही बरतने से बचना होगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिल में कन्फ्यूजन बनी रहेगी,जिससे समझ में नहीं आएगा कि किस काम को करें और किसे ना करें,जिसके कारण कोई गलत निर्णय भी ल सकते हैं।

 

सिंह राशि

तनाव को नज़रअंदाज़ न करें. यह तम्बाकू और शराब की ही तरह ख़तरनाक महामारी है, जो तेज़ी से पाँव पसार रही है. आपको मेरी सलाह है कि शराब सिगरेट जैसी चीजों पर पैसा खर्च न करें, ऐसा करना आपके स्वास्थ्य को तो खराब करता ही है आपकी आर्थिक स्थिति भी इससे बिगड़ती है. आपकी सहानुभूति और समझ को पुरस्कार मिलेगा. लेकिन सावधान रहें, क्योंकि जल्दबाज़ी में लिया कोई भी फ़ैसला दबाव बना सकता है. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे

 

कर्क राशि

आज आपका दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। बेटी के करियर को लेकर थोड़ी चिंता होगी। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज के दिन आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप शहर के किसी बड़े मॉल में फ़ूड कार्नर ओपन करने का भी विचार कर सकते हैं। अपनी कार्यकुशलता को बढ़ाने के लिए आप नई तकनीकों का सहारा ले सकते हैं।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ है. यश कीर्ति प्राप्त होने में सरलता रहेगी. व्यापार के क्षेत्र में भागीदारों के साथ संबंधों में सकारात्मकता बढेगी. वस्त्र आभूषणों की खरीदी से मन आनंदित रहेगा. मित्रों के साथ प्रवास का आनंद लूट सकेंगे

 

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए और दिनों से बेहतर रहने वाला है। आज कोई परिस्थिति उत्पन्न हो,तो उसमें आप धैर्य बनाए रखना होगा,जिससे आपको अच्छा लाभ होगा। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारी भी प्रशंसा करते नजर आएंगे और आपके जूनियर्स को यह बात हजम नहीं होगी और वह आपको परेशान करने की कोशिश करने में लगे रहेंगे। विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छा नाम कमा सकते हैं। आपको किसी नई और बेहतर नौकरी का ऑफर आ सकता है। आपका कोई अपना आपको धोखा दे सकता है।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि  आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। छोटी-छोटी बातों में खुशी खोजने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहने से मन शांत रहेगा। इस राशि के जो लोग संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें किसी बड़े स्थान पर परफॉर्म करने का मौका मिल सकता है।

 

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए किसी नए व्यवसाय में हाथ आजमाने के लिए अच्छा रहने वाला है,जिससे आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी और आप कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का पूरा लाभ उठाएंगे, क्योंकि अधिकारी भी आपके द्वारा दिए गए सुझावों का स्वागत करेंगे और आपको कोई नए पद भी दिया जा सकता है। धार्मिक कार्य में आज आपकी रूचि बढ़ेगी। परिवार में कोई सदस्य आपसे किसी वस्तु की फरमाइश कर सकता है।

 

धनु राशि

आज के दिन मानसिक चिंता को भूलकर आनंदित रहना होगा. ऑफिस की स्थितियां बहुत अच्छी नहीं हैं काम को लेकर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ है जिसका निर्वहन पूरी निष्ठा भाव से करना होगा. लकड़ी और फर्नीचर से संबंधित व्यापारियों को अच्छा मुनाफा हाथ लग सकता है, तो वहीं दूसरी ओर घाटे का सौदा करने से बचना चाहिए.

 

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा. कार्य क्षेत्र में आप किसी काम को समय से पूरा करने में पूरी जी जान लगाएंगे और अपने सीनियर्स की वाहवाही लूटेंगे. सामाजिक कार्यक्रमों में आपको भाग लेने का मौका मिलेगा और आपके कार्यों से प्रसन्न होकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा. जीवन साथी से चल रही अनबन को आप मिलजुल कर समाप्त करने में सफल रहेंगे

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button