इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती है- अखिलेश यादव

अखिलेश जो कह रहे हैं, वो मानसिक दिवालियेपन का परिचायक है- केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ के लोकभवन में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखी तो इस मामले पर सियासत शुरू हो गई. इसी कड़ी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने निशाना साधा. सीएम योगी के ये फिल्म देखने पर अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी को यूपी के हालात देखने चाहिए. इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती है. अखिलेश का ये ट्वीट आया तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य योगी सरकार के तरफ से उन्हें जवाब देते दिखे.

वो मानसिक दिवालियेपन का परिचायक है-Up Political News

बता दे कि केशव मौर्य ने अपने ट्वीट में अखिलेश पर तंज कसा और लिखा कि अखिलेश जो कह रहे हैं, वो मानसिक दिवालियेपन का परिचायक है. वहीं, फिल्म के टैक्स फ्री की घोषणा के बाद अखिलेश यादव ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘लोकभवन में सपा सरकार के बनाए आधुनिक ऑडिटोरियम में बीजेपी सरकार की कैबिनेट ऐतिहासिक फिल्म देख रही है.

अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस

बता दे कि वैसे फिल्म पीछे बैठ कर देखा जाए तो और अच्छी दिखती है और मुफ्त के बजाय टिकट लेकर भी क्योंकि इससे राज्य के राजस्व का नुकसान नहीं होता. बीते दिनों यूपी विधानमंडल सत्र में केशव प्रसाद मौर्य और नेता प्रतिपक्ष अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस हुई. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हस्तक्षेप करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें-सम्राट पृथ्वीराज यूपी में टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया फैसला

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान ने को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिए क्या

Up News

Political News

Related Articles

Back to top button