प्रधानमंत्री पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर देशभर के कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर बताया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर को प्रातः 11 बजे अंत्योदय के प्रणेता स्व. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर देशभर के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यमों द्वारा संबोधित करेंगे, जिसे भाजपा राजस्थान के कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय एवं जिला कार्यालयों पर कोविड-19 की एडवाइजरी का पालन करते हुए एक साथ सुनेंगे।

डॉ. पूनियां ने कहा कि, पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक समिति द्वारा 25 सितंबर को आयोजित स्व. पंडित दीनदयाल उपाध्याय के 104वें जन्मदिवस को भाजपा प्रदेशभर में मंडलों, बूथों एवं शक्ति केन्द्रों पर मनायेगी। उन्होंने कहा कि एकात्म मानव दर्शन और अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का बचपन राजस्थान में बीता, जयपुर जिले के धानक्या गांव में और वहां एक भव्य स्मारक तैयार हुआ, यह स्मारक पंडित दीनदयाल जी की नीतियों पर शोध का एक बड़ा केंद्र बनेगा।

पूनियां ने कहा कि, 25 सितंबर को शाम 5 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक समिति द्वारा आयोजित वर्चुअल रैली को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री जेपी नड्डा जी वर्चुअल माध्यम से ‘‘पंडित दीनदयाल उपाध्याय, आत्मनिर्भर भारत और नई शिक्षा नीति’’ के संदर्भ में संबोधित करेंगे। आप सभी वर्चुअल संबोधन से जुड़ने के लिये सादर आमंत्रित हैं।

Related Articles

Back to top button