युवती के अपहरण, दुष्कर्म मामले में जांच के दौरान सामने आया ये सच, पुलिस हैरान

इंदौर, मध्यप्रदेश के इंदौर की पुलिस में एक नवयुवती की शिकायत पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म औऱ उसकी हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है, हालांकि प्रारंभिक जांच में युवती के आरोप असत्य पाए गए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शशिकांत कनकने ने बताया कि कल रात पुलिस से सम्पर्क कर युवती ने गम्भीर आरोप लगाए थे। उसकी शिकायत पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए अपराध पंजीबद्ध कर लिया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आरोप गलत पाए गए हैं।

ये भी पढ़े-कोटा में करीब बाईस लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

एएसपी ने बताया युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि कल कोचिंग से लौटते वक्त उसके दो दोस्तों ने उसका बाइक पर बैठाकर अपहरण किया। जिसके बाद वे उसे सुनसान रेलवे ट्रेक पर ले गए। जहां पहले से मौजूद तीन अन्य अज्ञात युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर, आरोपी उसे एक बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर छोड़ गए।

पुलिस ने युवती के द्वारा चिन्हित किये गए एक युवक को कल रात को हिरासत में ले लिया था। युवक ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर की। पुलिस की अब तक की कड़ी-दर-कड़ी पड़ताल में आरोप झूठे पाए गए हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button