महिला ने बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी, मेहंदी से किया ये कारनामा

ब्लाउज की जगह महिला ने लगाई उसी डिजाईन की मेहंदी, भड़के लोग

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड गलियारों से लेकर आम घरों में शादी ही शादी हो रही है. सोशल मीडिया जब भी आप ओपन करेंगे तो आप शादी अटेंड करते ही लोगों की फोटो देखेंगे. फोटो पोस्ट करने में महिलाएं पुरुषों से आगे होती हैं. महिलाएं और लड़कियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट से नए- नए ट्रेंड और फैशन वाले लुक को शेयर करती हैं.

आज कल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला ने ब्लाउज पहनने के बजाए अनोखा एक्सपेरिमेंट किया है. दरअसल महिला ने साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ब्लाउज पहनने की जगह मेंहदी का टैटू ब्लाउज के डिजाईन में बनवा लिया है.

मेहँदी से महिला ने बॉडी पर ब्लाउज की तरह बनाया टैटू

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपड़े का ब्लाउज पहनने के बजाए इस महिला ने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर मेंहदी की डिजाइन लगवाई है. महिला ने इसके साथ सफेद रंग की साड़ी पहनी है. देखने में ये हूबहू किसी रियल डिजाइनर ब्लाउज की तरह दिखाई दे रहा है. मेहंदी से बने इस ब्लाउज का वीडियो चारो तरफ छाया हुआ है. मेहंदी को एक तरह से टेंपरेरी टैटू की तरह भी देखा जा रहा है. खासतौर से शादियों में दुल्हन इसे पूरे हाथों और पैरों में जरूर लगवाती हैं.

इस वीडियो पर यूजर्स ने किये गंदे कमेंट, जानिए क्या

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो ‘हिना ब्लाउज व्हाट नेक्स्ट??’ कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. कोई इस महिला की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है तो कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, ‘फैशन के नाम पर कुछ भी? कुछ तो शरम करो.’ वहीं एक ने लिखा है, ‘सिलाई का पैसा बचाने का ये अच्छा तरीका है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘लगता है अगला फैशन हिना साड़ी का है.’ वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि क्रिएटिविटी के नाम पर कुछ भी ट्रेंड बना दिया जा रहा है. फैशन का मजाक बना दिया गया है.

Related Articles

Back to top button