भाजपा ने सपा पर लगाया गंभीर आरोप, जानकर होंगे हैरान

अखिलेश यादव पर पिता मुलायम सिंह यादव से विश्वासघात का आरोप

लखनऊ. यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल कमर कस लिया है। इससे पहले सियासी दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है। इसी क्रम में यूपी बीजेपी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव  पर पिता मुलायम सिंह यादव से विश्वासघात का आरोप लगाया है। दरअसल, इस बार भी मुद्दा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से उछाला गया और अब भाजपा इस मामले पर हमला बोल रही है।

मुलायम परिवार में हुई कलह का मुद्दा उठाया

बता दें कि बांदा की चुनावी रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का परिवार न होने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि एक परिवार वाला ही परिवार वालों का दर्द समझ सकता है. किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरा था। अखिलेश के परिवार वाले बयान पर भाजपा ने जोरदार पलटवार किया। वर्ष 2017 में मुलायम परिवार में हुई कलह का मुद्दा पार्टी ने उठाया। भाजपा उत्तर प्रदेश के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि अखिलेश भैया, योगी जी के परिवार को लेकर परेशान मत होइए. उनके लिए तो पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है। और हां, यूपी की जनता भूली नहीं है, कैसे आपने सत्ता के लिए अपने ही पिताजी से विश्वासघात करके अपमान किया था।

शिवपाल यादव को मंत्री पद से हटाया

दूसरी तरफ, यूपी भाजपा के ट्विटर हैंडल के ट्वीट से  एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है। इसमें मुलायम सिंह के एक भाषण की क्लिप लगाई गई है। इसमें सपा संरक्षक अपने पुत्र अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बात करते दिख रहे हैं। वे कहते सुनाई देते हैं कि देश में किसी नेता ने अपने बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया। मैंने बनाया है। जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो किसी का भी नहीं हो सकता है। वीडियो में मुलायम कहते सुनाई देते हैं कि मेरी जिंदगी में ये मेरा सबसे बड़ा अपमान था। चाचा शिवपाल यादव को मंत्री पद से हटाए जाने पर मुलायम ने कहा था कि उसने अपने चाचा को ही मंत्री पद से हटा दिया। गौरतलब है कि चुनाव का समय पास आते ही वार-प्रतिवार का सिलसिला शुरु हो जाता है।

Related Articles

Back to top button