रामपुर : बिना मास्क के दूल्हे का कट गया 200 रुपये का चालान

रामपुर में कोरोना नियमो का पालन करने के लगातार प्रयास किया जा रहे है। रोज़ लोगो के बिना मास्क की वजह से चालान कट रहे है। ऐसा ही एक मामला एक दूल्हा का देखने को मिला है। जहां मास्क न लगाने को लेकर दूल्हा का 200 रुपये का चालान काट दिया गया।

दरअसल रामपुर के सिविल लाइंस इलाके के ज्वालानगर जाने वाला राम रहीम पुल पर एक कार में बिना मास्क पहने बैठे दूल्हे और उसके साथियों को देख कर जिलाधिकारी का काफिला अचानक रुका।जिलाधिकारी के स्टेनो ने तत्काल गाड़ी रुकवाई और मास्क न पहनने के कारण पूंछे। कोई जवाब न मिलने पर दूल्हे और उसके एक साथी पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया गया और 02 मास्क भी दिए गए।

कोरोनावायरस के कारण उत्पन्न वैश्विक महामारी के दौरान प्रत्येक व्यक्ति को अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी स्वयं लेनी होगी प्रशासनिक स्तर से लगातार निर्देश जारी किए जा रहे हैं परंतु फिर भी जमीनी हकीकत यह है कि लोग फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं और मास्क भी नहीं पहन रहे हैं। जनपद में कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है लेकिन लंबे समय तक लोगों को घरों में रहने के बजाय जन जीवन को सामान्य बनाने के लिए शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के दृष्टिगत निर्धारित शर्तों के तहत दुकानों के संचालन एवं आवागमन की छूट दी गई है।

जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदंबा प्रसाद गुप्ता एवं उप जिलाधिकारी सदर प्रवीण कुमार वर्मा के साथ शहर के औचक भ्रमण के दौरान स्टार चौराहा, शाहबाद गेट, राम रहीम पुल, ज्वाला नगर, साईं विहार सहित विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण करके दुकानों के संचालन की व्यवस्था के साथ ही आम जन द्वारा मास्क पहनने तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग के अनुपालन की स्थिति का जायजा लिया।

Related Articles

Back to top button