शामली में बढ़ता कोरोना मरीजो का आँकड़ा, शामली में अब 8 कोरोनावायरस संक्रमित

जनपद शामली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार स्थित शिव चौक का है जहां पर आज एक बर्तन व्यापारी की पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई है। 3 दिन पहले महिला का खांसी जुखाम की शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लेकर प्रशिक्षण के लिए भेजा गया था। आज महिला की कोरोना जाँच की रिपोर्ट आई है जिसमे वह कोरोना पॉजिटिव निकली है। मेन बाजार में महिला के कोरोना से पीड़ित हने का पता चलते ही बाजार में व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन के सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद करना शुरू कर दिए और पुलिस ने एहतियात के तौर पर आसपास के सभी दुकानों को बंद करा दिया। स्वास्थ्य विभाग ने महिला को झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार स्थित शिव चौक का है जहां पर रहने वाले बर्तन व्यापारी की पत्नी कोरोनावायरस है दर्शन बर्तन व्यापारी की पत्नी को दो-तीन दिन पहले खांसी की शिकायत हुई थी जिसके बाद वह अपना उपचार कराने के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में गई थी जहां पर डॉक्टरों ने उसमें कोरोना लक्षण को देखते हुए महिला की कोरोना की जांच कराने के लिए सैंपल लिया गया था और सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जिसकी आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है वर्तनी व्यापारी की पत्नी पूर्णा पॉजिटिव पाए जाने के बाद व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है पुलिस ने एहतियात के तौर पर बर्तन व्यापारी के आसपास के सभी दुकानों को बंद करा दिया है और सीलिंग की कार्यवाही शुरू कर दी है जैसे ही व्यापारियों को सूचना मिली कि बर्तन व्यापारी की पत्नी कोरोनावायरस है तो उनमें हड़कंप मच गया और आनन-फानन में कुछ व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान को बंद करना शुरू कर दिया वर्तनी व्यापारी की पत्नी कोरोनावायरस ने के बाद जिले में कोरोना मरीजों के एक्टिव केसों की संख्या 8 हो गई है।

वही इस पूरे मामले पर जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर ने बताया कि कोविड-19 अस्पताल में एडमिट हमारे 3 पेशेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। उन लोगो को हॉस्पिटल से रिलीफ कर दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ सैम्पल्स प्राप्त हुए जिसमे एक महिला जो सुभाष चौक शामली की निवासी है उनका पॉजिटिव होना पाया गया है। उनको हमारे कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। उनके परिवार के लोगों को हमारे क्वॉरेंटाइन सेंटर में डाल दिया गया है। जिस एरिया में वह रहती थी वहां पर सीलिंग की कार्रवाई शुरू करा दी गई है इस प्रकार से अब हमारे जनपद में कुल कोरोना इफेक्ट के 8 हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button