तेजस्वी प्रकाश को मिला फैन्स से सरप्राइज,करण कुंद्रा संग गोवा में मनाएंगी रोमांटिक जन्मदिन!

तेजस्वी प्रका 10 जून को अपना 29वां जन्मदिन मनाएंगी. हालांकि जन्मदिन के तीन दिन पहले ही अदाकारा का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है.

तेजस्वी प्रका 10 जून को अपना 29वां जन्मदिन मनाएंगी. हालांकि जन्मदिन के तीन दिन पहले ही अदाकारा का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. उन्होंने बीती रात को टीवी शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) सेट पर फैन्स के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अदाकारा के जन्मदिन को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार वह अपना खास दिन गोवा में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग सेलिब्रेट करेंगी. इसके लिए वह करण के संग गोवा रवाना हो चुकी हैं.

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. जब से उन्होंने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जीता है, उनकी लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई है.तेजस्वी इन दिनों टीवी शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) से दर्शकों का दिल रही हैं. इसके अलावा वह एक्टर करण कुंद्रा संग अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं.

फैन्स से मिला सरप्राइज- Birthday Sepecial

तेजस्वी प्रकाश को बीते दिन उनके वैनिटी वैन में उन्हें बड़ा सरप्राइज मिला. उनके फैन्स ने 3 दिन पहले ही उनका जन्मदिन सेलिब्रेट कर डाला. इस दौरान फैन्स के दिल में अपने प्रति प्यार देखकर तेजस्वी काफी खुश दिखीं. उन्होंने अपने फैन्स के साथ केक काट कर अपनी खुशियां बांटी और सभी का शुक्रिया भी अदा किया. इस दौरान की कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें फैंस के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है.

करण के साथ गोवा हुईं रवाना

बता दें कि फैंस के साथ केक काटने के बाद तेजस्वी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करण कुंद्रा के साथ गोवा रवाना हो चुकी हैं. बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करण-तेजस्वी का वीडियो शेयर किया है. एयरपोर्ट लुक में तेजा काफी खूबसूरत लगीं. इस दौरान तेजस्वी ने व्हाइट रफल्ड स्लीव टॉप और व्हाइट पैंट्स में दिखीं. वहीं करण ने ग्रे पैंट्स और लाइट शेड कुर्ता में हैंडसम नजर आए.

फैंस को पसंद है करण-तेजस्वी की जोड़ी

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी को लेकर फैंस के एक बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. फैंस इन्हें एक साथ देखकर खुश हो जाया करते हैं. हालांकि अब फैंस यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह जोड़ी कब शादी के बंधन में बंधेगी.

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी तेजस्वी प्रकाश

अब काम की बात करें को तेजस्वी को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तेजस्वी जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. वहीं करण इन दिनों टीवी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें-KK Last Song : उनके निधन के 6 दिन बाद रिलीज हुआ केके का आखिरी गाना ‘धूप पानी बहने दे’, जिसे सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें-UP MLC चुनाव: बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, इन 9 को मिला टिकट, जानें किसे मिली जगह

Entertainment

Related Articles

Back to top button