पेपर मिल में आग लगने से अफरा-तफरी, बड़ा हादसा होने से टला

मुज़फ्फरनगर के भोपा रोड स्थित एक पेपर मिल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

मुज़फ्फरनगर के भोपा रोड स्थित एक पेपर मिल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की सूचना पर तत्काल पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है।

नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड स्थित श्री सिद्धबली पेपर मिल लिमिटेड में बुधवार को आग लग गई। जिसमे लाखों रुपये की पेपर रोल जलकर राख हो गए। गमीनत ये रही कि इस दौरान किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई। अग्निशमन अधिकारी कुमार रमाशंकर तिवारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भोपा रोड स्थित श्री सिद्धबली पेपर मिल में आग लग गई है। सूचना पर तत्काल फायर की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंची।

जिसके बाद मिल कर्मचारियों की मदद से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया और मशीन रूम में आंग पहुंचने से पहले ही आग को बुझा दिया गया। उन्होंने बताया कि आग में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है और बड़ा हादसा होने से भी बच गया है। फिलहाल गोदाम में रखा हुआ कुछ तैयार माल जल गया है। आग से हुए नुकसान का अभी आंकलन नहीं किया गया है। बताया गया है कि किसी कर्मचारी द्वारा बीड़ी पीने के बाद यहां फेंक दी गई थी, जिसकी वजह से यह आग लगी है।

ये भी पढ़ें-UP MLC चुनाव: बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, इन 9 को मिला टिकट, जानें किसे मिली जगह

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button