सुल्तानपुर : सत्ता पछ के भ्रष्टाचार के आरोप ओर DM ने दी सफाई, कहा विधायक को हुई है मिसअंडरस्टैंडिंग

बड़ी खबर इस वक्त सुल्तानपुर से आ रही है। जहां पर सत्तापक्ष के विधायक ने डीएम सुल्तानपुर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। विधायक ने कोरोना संक्रमण काल के दौरान जिलाधिकारी सी इंदुमती पर आपदा को अवसर में बदलने का आरोप लगाया है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जो संक्रमण के समय किट की खरीदारी की गई थी ।वह शासन द्वारा निर्देशित मूल्य से अधिक दाम पर खरीदी गई है।

विधायक ने डीएम पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। शासन स्तर पर विधायक के इस शिकायती खत का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दे दिया है। विधायक द्वारा शासन को लेटर भेजे जाने की सूचना जिले के अधिकारियों को लगी तो हड़कंप मच गया है।आनन-फानन में जिलाधिकारी सुल्तानपुर सी .इंदुमती ने पत्रकारों को बुला कर अपना पक्ष रखा,जिलाधिकारी सी .इंदुमती ने कहा की जो आरोप विधायक लम्भुआ द्वारा लगाई गयीं है इसमें कोई सत्यता नही है सारे आरोप सत्य से परे है। शासन और माननीय मुख्यमंत्री के निर्देश पर पारदर्शिता से काम हुआ है। अगर कही खरीद में गड़बड़ी की बात है तो मामले की जांच होगी और माननीय मुख्यमंत्री और शासन को अवगत कराया जाएगा।

कोविड-19 जांच किट में विधायक की तरफ से उठाई गई अनियमितता का मामला है। जिलाधिकारी सी इंदुमती बोली, पूरे मामले की होगी उच्चस्तरीय जांच। पेमेंट होने पर दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई। पूरे मामले में होगी रिकवरी । प्रकरण में विधायक देवमणि दुबे को हुई मिसअंडरस्टैंडिंग। इंदुमती का कहना है कि मैं भ्रष्टाचार की विरोधी, मेरा किरदार भ्रष्टाचार में संलिप्त नहीं।

Related Articles

Back to top button