लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या से गांव में पसरा सन्नाटा

 

उत्तर प्रदेश में अपराध के बढ़ने पर उत्तर प्रदेश पुलिस और योगी सरकार पर विपक्ष हमलावर है। इस सब के बावजूद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। खबर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से है जहां पर 3 साल की बच्ची की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

इतना ही नहीं आरोपियों ने इस बच्ची की लाश गन्ने के खेत में फेंक दी थी। खबर है कि अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव में 3 साल की बच्ची बुधवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी और इस दौरान ही वह कहीं खो गई। परिवार वालों ने बच्ची को तलाशा भी लेकिन बच्ची मिली ही नहीं। इस सब के बाद गुरुवार को दोपहर जब गांव वाले खेतों की तरफ गए तो उन्होंने देखा कि गन्ने के खेत में बच्ची की लाश पड़ी हुई है।

बताया जा रहा है कि बच्ची की लाश के पास एक खून से भरा हुआ रुमाल भी मिला था। इसके बाद परिजनों ने आशंका जताई की यह रेप और हत्या का मामला है। इस ऐप के बाद पुलिस ने बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और अब पोस्टमार्टम में यह आ गया है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है फिर बच्ची को मार दिया गया।

वहीं इस मामले पर लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक ने कहा था कि बच्ची के शव की बरामदगी के बाद परिजनों की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था उस पर पुरानी रंजिश का भी आरोप था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button