सपा विधायक ने कावंडियो की सेवा कर हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम की

सपा विधायक ने कावंडियो की सेवा कर हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम की

सपा विधायक ने कावंडियो की सेवा कर हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम की

विधायक मोहम्मद फहीम इरफान ने भंडारे का किया आयोजन

बिलारी। उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा सीट से सपा विधायक मोहम्मद फहीम इरफान ने सावन के तीसरे सोमवार के अवसर पर अपने कैंप कार्यालय एमआई हाउस पर हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों को हाईवे पर रोककर उनका सत्कार किया और इसके बाद भंडारे में बैठा कर भोजन करा कर शिव कांवड़ियों की सेवा कर हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल कायम की। विधायक मोहम्मद फहीम इरफान ने सभी कांवड़ियों को मुबारकबाद भी पेश की। हिंदू मुस्लिम एकता की पहचान को कायम रखने वाले विधायक मोहम्मद फहीम इरफान की उत्तर प्रदेश में जमकर तारीफ हो रही है।

इस दौरान जानकारी देते हुए विधायक मोहम्मद फहीम इरफान ने बताया कि वह हर वर्ष कांवड़ियों की सेवा करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। बताया कि मेरे वालिद बिलारी के प्रथम विधायक मरहूम हाजी मोहम्मद इरफान ने बिलारी विधानसभा में गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने के लिए धार्मिक सेवा भाव के कार्यों में हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था और समाज में आपसी भाईचारे की मिसाल को कायम रखा था। वह खुद भी बिलारी विधानसभा में हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल को कायम रखना चाहते हैं।

इस अवसर पर सौरभ यादव, साबिर उस्ताद, विशेष शर्मा, रेहान पाशा, आमिल सिद्दीकी, शिशुपाल यादव, वसी मोहम्मद , मोहसिन कमाल, विक्की सक्सेना, सचिन शर्मा, लव कुमार गुप्ता, रविंद्र प्रधान, अनीश प्रधान, सद्दाम सैफी, जीशान प्रधान, एपी यादव, मुसैयेद खान, जहांगीर, आरिफ, जरीफ अंसारी, आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button