मोदी सरकार आत्मनिर्भरता का प्रवचन देती रही और रूस बना गया कोरोना वैक्सीन ! : शिवसेना

शिवसेना लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। अब शिवसेना ने मोदी सरकार के आत्मनिर्भर भारत को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना ने लिखा है कि रूस कोरोना वैक्सीन बनाकर बाजार में ले आया। विश्व स्वास्थ्य संगठन से भी इस बारे में नहीं पूछा। पार्टी ने कहा आत्मनिर्भरता का यह पहला सवाल रूस ने पेश किया है हम आत्मनिर्भरता का प्रवचन देते हैं।

शिवसेना लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है कभी वह मोदी सरकार के मंत्रियों के कोरोनावायरस की चपेट में आने के बाद बोलती है तो अब उन्होंने आत्मनिर्भर भारत पर कहा है। पार्टी ने कहा कि बीजेपी के भाभी जी पापड़ का राजफाश हो गया। इसका प्रचार करने वाले मंत्री ही कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए। पार्टी ने लिखा हिंदुस्तान कोरोनावायरस के खिलाफ भाभी जी पापड़ बेलता रहा और वहां रूस कोरोना की वैक्सीन बनाकर बाजार में ले आया। विश्व स्वास्थ्य संगठन से भी इस बारे में नहीं पूछा इसे कहते हैं महासत्ता।

शिवसेना ने सामना में लिखा है जो आयुष मंत्रालय अपनी दवाइयों के उपयोगी होने का दावा कर रहा था वही अपने मंत्री को कोरोना पॉजिटिव होने से नहीं बचा पाया। आत्मनिर्भरता का यह पहला सबक रूस ने पेश किया है। हम आत्मनिर्भरता का प्रवचन देते रहते हैं। शिवसेना का यह निशाना मंत्री श्रीपद नाईक को लेकर था जो हाल में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Articles

Back to top button