शाहरुख खान ने हटाई ‘मन्नत’ की नई नेमप्लेट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

हटाने के पीछे का कारण यह है कि नेमप्लेट से एक हीरा नीचे गिर गया

शाहरुख खान का घर मन्नत हमेंशा चर्चा में रहता है,  कुछ हफ्ते पहले नई नेमप्लेट को लेकर काफी चर्चा में था. कई फैंस ने उनके घर कई नई प्लेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की थी. यह भी बताया गया कि नेमप्लेट की कीमत करीब 25 लाख रुपये थी. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि शाहरुख के घर की नई नेमप्लेट अब नहीं है. शाहरुख की टीम ने अस्थायी तौर पर नेमप्लेट को हटा दिया है. हटाने के पीछे का कारण यह है कि नेमप्लेट से एक हीरा नीचे गिर गया.

जानिए नेमप्लेट हटाने के पीछे की ये बड़ी वजह- Entertainment News

खबरो की माने तो नेमप्लेट से एक हीरा गिर गया और इसलिए इसे मरम्मत के लिए हटा दिया गया है. यह घर के अंदर है. इस नेमप्लेट को घर के गार्डन में रखा गया है, और इसकी मरम्मत के बाद फिर से मन्नत के बाहर लगा दिया जाएगा.” इस नेमप्लेट को शाहरुख की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया था.

घर की बॉस गौरी खान हैं

एक सूत्र ने दावा किया कि शाहरुख खान घर के डेकोरेशन और डिजाइनिंग के मामले में कभी टांग नहीं अड़ाते. घर की बॉस गौरी खान हैं और वह जो भी फैसला करती हैं उसे परिवार खुशी-खुशी स्वीकार करता है. घर की नेमप्लटे सच में बहुत अच्छी है क्योंकि इसे फैंस से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. इस रिस्पांस गौरी काफी खुश दिखी थीं.शाहरुख खान मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में रहते हैं. उनका घर एक माइल स्टोन बन गया है, दुनिया भर के फैंस घर के सामने एक तस्वीर लेने और स्टार की एक झलक पाने की उम्मीद के साथ ‘मन्नत’ के पास जाते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो शाहरुख कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वह फिल्म ‘पठान’ से लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी. इसके अलावा वह फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे. इसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे.

Read More-राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने दिलाया ये महंगे गिफ्ट, बदले में मांगी ये चीज

Read More-शाहरुख खान को बेटी सुहाना की से लगता है डर, बताई ये वजह

 

Entertainment News 

Related Articles

Back to top button