राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने दिलाया ये महंगे गिफ्ट, बदले में मांगी ये चीज

बिजनेसमैन आदिल के साथ उनकी नई-नई प्रेम कहानी ने रफ्तार पकड़ी

इंटरटेंमेंट क्वीन राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है. राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. रितेश के साथ रिश्ता टूटने के बाद राखी के जीवन में आदिल खान दुर्रानी फरिश्ते की तरह आए, जिन्होंने राखी के चेहरे पर फिर से मुस्कान ला दी. ये हम नहीं कह रहे, खुद राखी स्वीकार कर चुकी हैं. बिजनेसमैन आदिल के साथ उनकी नई-नई प्रेम कहानी ने रफ्तार पकड़ी ही थी कि रोशिना डेलावरी नाम की एक लड़की ने राखी को फोन कर अपने रिश्ते के बारे में बात की. हाल ही में राखी और आदिल दोनों ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते, एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना सहित कई चीजों के बारें में बताई.

राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के साथ दुबई में हैं- Entertainment News

राखी सावंत इन दिनों अपने नए-नए प्यार आदिल खान दुर्रानी के साथ दुबई में हैं, जहां दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आदिल ने राखी के लिए दुबई में एक घर खरीदा है. इससे पहले वह उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट कर चुके  हैं. टाइम्स को दोनों ने एक फोनिक इंटरव्यू दिया, जिसमें आदिल ने राखी से एक मांग की है.

राखी के साथ मुंबई में शुरू करेंगे ये बिजनेस

राखी ने बातचीत में खुलासा किया कि आदिल और वह दोनों दुबई में हैं. आदिल उन्हें दुबई अपने परिवार से मिलवाने के लिए लाए हैं. आदिल ने कहा कि ये उनके रिश्ते की एक छोटी सी शुरुआत है. राखी के बॉयफ्रेंड ने कहा कि वह बैंगलोर में सैटेल हैं और राखी के साथ मुंबई में एक डांस अकादमी शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

आदिल ने माना रोशिना थीं उनकी एक्स

रोशिना के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि जब रोशिना ने मुझे कॉल किया, तब मैं बहुत रोई. लेकिन आज मैं दुबई में हूं और बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. आदिल बहुत अच्छे हैं. वहीं, रोशिना के बारे में जब आदिल से पूछा गया तो उन्होंने ये दावा किया कि वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं. अब उन दोनों का कोई रिश्ता नहीं है. राखी उनके फोन से परेशान न हो इसलिए आदिल ने रोशिना का नंबर ब्लॉक करने के लिए भी उनसे कह दिया था.बातचीत में आदिल ने राखी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि राखी की इमेज टीवी वगैरह में जैसी भी हो. लेकिन वह असल जिंदगी में उसके उलट हैं. वह बहुत सिंपल और जमीन से जुड़ी इंसान हैं. उनका जॉली नेचर है, जिससे हर छोटी चीजों में वह खुश हो जाती है.

राखी से क्या चाहते हैं आदिल?

राखी से क्या चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा उनके काम से मुझको कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन बस कम ग्लैमरेस कपड़े को पहनें. उन्होंने कहा कि वह ऐसे कपड़ों को चुने, जिससे उनका शरीर ढका हुआ हो.

ये भी पढ़ें-आयुष्मान ने लोगों से भारत की सभी भाषाओं को सम्मान के साथ स्वीकार करने का आग्रह किया

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के सॉन्ग का टीजर आउट, कुमार-मानुषी छिल्लर की रोमांटिक केमेस्ट्री से भरा है गाना

Entertainment News

Related Articles

Back to top button