शाहरुख खान को बेटी सुहाना की से लगता है डर, बताई ये वजह

सुहाना खान ने रविवार को अपना 22वां जन्मदिन मनाया.

शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना खान ने रविवार को अपना 22वां जन्मदिन मनाया. सुहाना के दो भाई हैं- आर्यन खान और अबराम खान. हाल ही में सुहाना अमेरिका में पढ़ाई पूरी कर भारत लौटी हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. अपनी बेटी के बारे में बताते हुए शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि उनकी बेटी सुहाना खान जब उन्हें डांटती है, तो वह बहुत डर जाते हैं.

शाहरुख खान को सुहाना से लगता है डर- Entertainment News

शाहरुख ने कुछ सालों पहले एक KidZania कार्यक्रम की लॉन्चिंग के दौरान कहा था, “अगर मैं देर रात तक जागूं, या दो चार चीजें ऐसी करूं जो मैं यहां नहीं बोलूंगा, तो मेरी जो बेटी है वो मुझे बहुत डांटती है. और बहुत तेज डांटती है, थोड़ा डर सा लगता है जब वो डांटती है. है छोटी सी, लेकिन आवाज बड़ी पावरफुल निकलती है उसकी.” वहीं, जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी गौरी पर गई है, तो इस पर एक्टर ने कहा, “उसकी अपनी ही गुर्राहट है कुछ. अलग सी है, कुछ मिक्स है वो.”

 सुहाना को कई सेलेब्स ने किया विश

अपनी बेटी के बर्थडे पर गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर सुहाना की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पिंक पैंट के साथ कलरफुल प्रिंटेड कोट पहने हुए नजर आ रही हैं. गौरी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बर्थडे गर्ल.” कमेंट सेक्शन में श्वेता बच्चन, करण जौहर, फराह खान, संजय कपूर, महीप कपूर और नम्रता शिरोडकर ने सुहाना को विश किया. सुहाना खान के इंस्टाग्राम हैंडल पर 2.7 मिलियन की बड़ी फैनबेस है.

बेटी की फिल्म को लेकर शाहरुख का ये है हाल

सुहाना की फिल्म ‘द आर्चीज’ जोया द्वारा निर्देशित है और 1960 के दशक में सेट की गई है. यह फिल्म लोकप्रिय ‘आर्ची’ कॉमिक्स का एडेप्टेशन है. ‘द आर्चीज’ से एक नहीं, बल्कि तीन-तीन स्टारकिड्स का डेब्यू होने वाला है. नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म से अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर अपने-अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं. बेटी की पहली फिल्म को लेकर शाहरुख खान काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में, शाहरुख ने इसका टीजर शेयर किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, सभी छोटों को शुभकामनाएं. क्योंकि वे सबसे खूबसूरत प्रोफेशन में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं.

Read More-सलमान खान का FIRST LOOK आया सामने, फैंस पोस्टर देखकर दे रहे ये रिएक्शन

Entertainment News

 

Related Articles

Back to top button