समाजवादी पार्टी के विधायक प्रत्याशी को फर्जी मुकदमे में भेजा गया जेल..

उत्तरप्रदेश – सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष व सदर विधानसभा रायबरेली के प्रत्याशी आरपी यादव समेत 2 लोग जानलेवा हमले व गवाह को धमकाने के मामले में देर रात गिरफ्तार किया गया।मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नगर कॉलोनी में रहने वाले सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष आरपी यादव व हर्षित वर्मा को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

। 9 अक्टूबर 2019 को रतापुर चौराहे से सोमू ढाबे पर हुए हाई प्रोफाइल आदित्य सिंह हत्याकांड के आरोपी सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष आरपी यादव जेल गए थे। लेकिन हाईकोर्ट से उनकी जमानत होने पर वह मौजूदा समय जमानत पर थे ।लेकिन आदित्य हत्याकांड के मुख्य गवाह राजकुमारी सिंह पर 10 जनवरी 2023 को जानलेवा हमला हुआ था ।

जिसमें दो नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। पुलिस की विवेचना के आधार पर गवाह राजकुमारी सिंह पर जानलेवा हमला व धमकाने में सपा नेता आरपी यादव व हर्षित वर्मा का नाम आया। इसी मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ सपा नेता के घर में छापा मारकर उनको गिरफ्तार करके कोतवाली ले आई और आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं से जिलाध्यक्ष का कहना विधायक प्रत्याशी को पुलिस फर्जी तरीके से मामले में फंसा रही है यह भाजपा सरकार की चाल है हम और हमारे कार्यकर्ता का बीजेपी सरकार का दमन करना चाहती है हम लोग अब सड़कों पर उतरेंगे जब तक हमारे प्रत्याशी जेल से बाहर नहीं आ जाते हैं। हम लोग आंदोलन जारी रखेंगे।

Related Articles

Back to top button