प्रयागराज : एक लाख का इनामी बदमाश अपने एक साथी के साथ गिरफ्तार, अपराधी जगत में था बड़ा नाम

प्रयागराज। क्राइम ब्रांच की टीम ने औद्योगिक इलाके से खान मुबारक गैंग के शूटर नीरज सिंह और शुभम मिश्रा को गिरफ्तार किया है । आपको बता दें पकड़े गए दोनों अपराधी अपराध जगत में बड़ा नाम था और आए दिन इनकी घटनाओं को अंजाम देने का मामला सामने आता था लंबे समय से अपराधी फरार चल रहा था । जिसकी गिरफ्तारी पुलिस ने कर के एक बड़ी वारदात को होने से बचा लिया ।

बताया जा रहा है कि नीरज सिंह उर्फ अखंड प्रताप सिंह पूर्व करण सिंह उर्फ अनु पांडे निवासी अरवल पीपरपुर अमेठी सुल्तानपुर का रहने वाला है। पिछले कई दिनों से औद्योगिक क्षेत्र में नाम अंशु बदलकर रह रहा था। वह पूर्व चाका ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा निवासी लवायन कला के द्वारा नैनी के दो लोगों की हत्या की सुपारी  देने के बाद आया था।

जो कि औद्योगिक क्षेत्र स्थित माया देवी विधि महाविद्यालय में छिपकर रह रहा था।  नीरज पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित था। मौके पर एसओजी टीम , औद्योगिक पुलिस, सराय इनायत पुलिस के अलावा एसपी यमुनापार, सीओ करछना सहित भारी फोर्स मौजूद। मौके पर टीम ने नीरज सिंह और दिलीप मिश्र के बेटे शुभम मिश्रा को गिरफ्तार किया है। एक रायफल, एक पिस्टल 32 बोर, एक तमंचा 315 और 11 कारतूस बरामद किया गया है।

Related Articles

Back to top button