बलिया -सूरत से हाजीपुर जा रही श्रमिक ट्रेन में मिला श्रमिक का शव, मचा हड़कम्प जिला प्रशासन जांच में जुटा

यूपी के बलिया में सूरत से हाजीपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद इस ट्रेन में अफरा-तफरी का माहौल सा हो गया। रात बलिया रेलवे स्टेशन पर उसका शव उतारा गया। मृतक का नाम अभिनव कुमार (50) बिहार का बताया जा रहा है। लेकिन घर का पता नहीं चल पाया हैं। उसकी शव को ट्रेन रोक कर बलिया उतारा गया हैं। जिसके बाद पूरे रेलवे स्टेशन पर हड़कम्प मच गया। इनके साथ दो व्यक्तियों की भी तबियत ख़राब हो गयी थी। उन्हें भी बलिया जिला चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया हैं। इन लोगो की तबियत अभी ठीक नहीं है। इनका अभी इलाज़ चल रहा हैं ।

हालांकि वही सीएमएस डॉ0 बीपी सिंह ने बताया कि ट्रेन में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पाया गया था। जिसकी उम्र 50 वर्ष है। उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रख दी गई है। उनको कोरोना टेस्ट कराया जाएगा जैसा रिपोर्ट आएगी। वैसे अगली कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन के माध्यम से हॉस्पिटल तक पहुंचाया गया है। वहीं दूसरा व्यक्ति जो नेपाल का रहने वाला है। उसकी उम्र 28 वर्ष है और चिपर्णा थाना दुर्ग जनकपुर नेपाल का रहने वाला है। जिसका नाम समीरन कुमार बताया जा रहा है। ट्रेन में इनकी हालत खराब हो गई थी। बताया जा रहा है वह भी मरणासन्न अवस्था में हो गए थे तो प्रशासन के द्वारा अस्पताल में पहुंचाया गया। जिसके बाद पता चला है कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। उनकी शव को पोस्टमार्टम के लिए रख दी गई है और उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। जैसा रिपोर्ट आएगी वैसा किया जाएगा।

जिलाधिकारी बलिया हरि प्रताप शाही ने बताया हैं कि इनका सैम्पल भेजा जाँच के लिए भेजा गया हैं अभी अभिनव कुमार का मौत का कारण पता लगाने में प्रशासन लगी हैं। वही अभिनव कुमार पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया हैं। जाँच रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button