सीएम अशोक गहलोत गुट के विधायक जिस होटल में ठहरे है उस होटल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

राजस्थान के जैसलमेर स्थित होटल सूर्यगढ़ को बम से उड़ाने कि धमकी मिली है। खबर है कि किसी एक व्यक्ति ने होटल के लैंडलाइन पर कॉल कर के यह धमकी दी है। बड़ी बात यह है कि इस होटल में अशोक गहलोत कूट के विधायक ठहरे हुए हैं। होटल में धमकी भरे फोन आने के बाद हड़कंप मच गया। होटल स्टाफ भी घबरा गया। जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई और राजस्थान पुलिस अलर्ट पर है।

वहीं इस मामले पर कोटा से एक युवक को गिरफ्तार भी कर दिया गया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर लगातार संकट गहराता जा रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को विधायक के टूटने का डर था इसलिए पहले उन्होंने अपने विधायक को कोई जयपुर के होटल में ठहराया और अब बीते कुछ दिनों से यह 102 विधायक जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में ठहरे हुए हैं।

बता दें कि विधायकों से 14 अगस्त तक होटल में रहने के लिए कहा गया है। उन्हें कहा गया है कि लोकतंत्र बचाने के लिए ऐसा करना बेहद जरूरी है। बता दें कि 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा का सत्र भी शुरू हो रहा है।

वही दूसरी और सचिन पायलट कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलेगी और मिलने के बाद उन्होंने कहा कि उनमें पद की लालसा नहीं है अगर पार्टी पर देती है तो पार्टी इसे वापस भी ले सकती हैं।

Related Articles

Back to top button