अपने जन्मदिन पर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा चीन का हमला पहले से प्लान था और सरकार सोती रही

भारत और चीन के बीच हुई झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। इस झड़प की वजह से पूरा देश इस समय बेहद आक्रोशित है। वहीं कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार निशाना शांत रही हैं। वही आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी का जन्म दिवस है। आज राहुल गांधी 50 वर्ष के हो चुके हैं। हालांकि इस मौके पर भी राहुल गांधी मोदी सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूके। आज चीन के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक होनी है उससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि चीन का हमला पहले से प्लेन किया हुआ था लेकिन हमारी सरकार सोती रही। राहुल गांधी ने यह सब अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए कहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि अब ये साफ हो गया है कि चीन ने जो गलवान में जो हमला किया वो पहले से प्लान किया हुआ था, भारत सरकार ने इस दौरान सोती रही और समस्या को टालती रही। राहुल गांधी ने इसके अलावा लिखा कि सरकार की लापरवाही का खामियाजा हमारे जवानों को भुगतना पड़ा।

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस ट्वीट में एएनआई का ट्वीट रिट्वीट किया है जिसमें रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक का बयान शामिल है। श्रीपद नाइक ने माना है कि चीन के द्वारा किया गया हमला पहले से ही प्लान किया हुआ था, भारतीय सेना चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी। बता दें कि उन्होंने कहा था कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा, भारत की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button