प्रवेश वर्मा ने फिर साधा केजरीवाल सरकार पर निशाना इस बार शिक्षक बने बहाना

दिल्ली विधासभा चुनाव में भारी मतों से जीतने वाली आम आदमी पार्टी दिल्ली में फिर एक बार सरकार बनाने जा रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया और विधायक दल के नेता चुने गए अरविंद केजरीवाल फिर एक बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे। 16 फरवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में सुबह 10 बजे अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने वाले हैं। वहीं इस शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली की जनता को भी न्योता दिया गया है। साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया है। वहीं दिल्ली के शिक्षा निदेशालय ने दिल्ली के सभी स्कूलों के प्रमुखों से अनुरोध किया है कि वो 16 फरवरी को होने वाले दिल्ली के CM के शपथ ग्रहण समारोह में 20 शिक्षकों के साथ हिस्सा लें, जिसमें उप-प्रधानाचार्य,उद्यमिता माइंडसेट पाठ्यक्रम समन्वयक, हैप्पीनेस कोऑर्डिनेटर, शिक्षक विकास समन्वयक शामिल हों।

इस पर बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने आपत्ति जताई है। प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार के शपथ ग्रहण में टीचर्स अपनी खुशी से आयें तो सही। ज़ोर ज़बर्दस्ती से सरकारी आर्डर निकाल उन्हें आने के लिए ‘summon’ किया जाए,ये कैसे जायज़ है? भीड़ इकट्ठी अब सरकारी ख़र्चे पर की जाएगी? जिस तरह ‘development model’ सिर्फ अखबार और मीडिया के विज्ञापनों में ही देखा सुना गया?

बता दें कि बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली चुनाव से पहले भी केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को लेकर भी निशाना साधा था। वह दिल्ली के कई स्कूल में गए थे। जहां की व्यवस्था की वीडियो बनाकर प्रवेश वर्मा ने पोस्ट कि थी और केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा था।

 

https://youtu.be/O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button