मोदी के मंत्री प्रताप सारंगी ने शाहिद अफरीदी को दी सलाह, कहा ठीक होना है तो पीएम मोदी का लें सहारा

मोदी सरकार में मंत्री बने प्रताप सारंगी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। जब वह सांसद बने थे तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। साइकिल पर सवारी करने वाले प्रताप सारंगी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर टिप्पणी की है। जैसा कि आप जानते हैं कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोनावायरस पॉजिटिव हो चुके हैं। यह खबर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लोगों को बताई थी। इस वीक में उन्होंने अपने पेन से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने के लिए कहा था। वहीं इस पोस्ट पर मोदी सरकार में मंत्री प्रताप सारंगी ने अफरीदी को सलाह दी है कि वह कोरोनावायरस से बचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का सहारा लें

https://twitter.com/pcsarangi/status/1271771431190147072?s=19

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि पाकिस्तान के हर एक अस्पताल के बारे में मुझे पूरी जानकारी है। शाहिद आफरीदी अगर कोरोना वायरस से बचना चाहते हैं तो पीएम मोदी का सहारा लें।

पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने ट्वीट किया कि मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट हुआ और दुर्भाग्य से रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ की आवश्यकता है। बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने जब कश्मीर का दौरा किया था तो उस समय उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी कर कहा था कि उन्हें मजहब की बीमारी है। शाहिद अफरीदी ने कहा था कि कोरोनावायरस से बड़ी बीमारी मोदी को है और वह है मजहब की बीमारी। जिसके बाद शाहिद अफरीदी सुर्खियों में आए थे।

Related Articles

Back to top button