कल पीएम मोदी लॉकडाउन की पूरी रणनीति रखेंगे जनता के सामने, सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

भारत में कोरोनावायरस के मद्देनजर केंद्र सरकार ने 21 दिनों का लॉक डाउन किया हुआ है। ऐसे में यह लॉक डाउन 15 अप्रैल को खत्म हो रहा है। लॉक डाउन खत्म होने से पहले ही कई राज्यों ने लॉक डाउन को बढ़ा दिया है। पंजाब ओडीशा महाराष्ट्र पश्चिम बंगाल और तेलंगाना ने लॉक डाउन बढ़ाया है। इन राज्यों ने 31 अप्रैल तक यह लॉक डाउन बढ़ाया है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार के दिन सुबह 10:00 बजे देश को संबोधित करेंगे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस दौरान लॉक डाउन को लेकर बड़ी घोषणा हो सकती है। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस बात को बल दिया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि “जब हमने प्रधानमंत्री जी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संवाद किया तो सभी मुख्यमंत्रियों का सुझाव यही था कि लॉकडाउन बढ़ाया जाए, कल जब प्रधानमंत्री जी देश को संबोधित करेंगे तो लॉकडाउन की पूरी रणनीति जनता के सामने रखेंगे।”

हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह नहीं कहा कि कल पीएम मोदी लॉक डाउन को बढ़ाएंगे। लेकिन जिस तरह से उन्होंने बात कही है इससे लगता है कि कल पीएम नरेंद्र मोदी लॉक डाउन बढ़ा सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अनुसार प्रधानमंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने का सुझाव दिया था।

Related Articles

Back to top button